उत्तर प्रदेश देश

एक साल से संबंध नहीं बनाने दे रही थी पत्नी, पति ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां अपने वैवाहिक जीवन से नाखुश एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला है. जानकारी होने पर उसके परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. दूसरी ओर, इस घटना की बाद उसकी पत्नी भी उसे छोड़ कर मायके जाकर बैठ गई है. पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में अभी तक किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है. यह घटना मंगलवार दोपहर बाद की बताई जा रही है.

ग्रामीणों के मुताबिक गाजीपुर के सुहवल गांव में रहने वाले 55 वर्षीय अधेड़ का पत्नी के साथ मन मुटाव चल रहा था. दोनों एक ही घर में रहकर भी बीते एक साल से आपस में बातचीत नहीं कर रहे थे. मंगलवार को अधेड़ ने इस झगड़े को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन उसकी पत्नी ने झटकार दिया. इस बात से गुस्से में आकर अधेड़ ने अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला. इसकी जानकारी पत्नी को हुई तो उसने उसी हाल में अधेड़ को छोड़ा और अपना सामान उठाकर मायके चली गई.


इधर, परिजनों ने आनन फानन में अधेड़ को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज जारी है. इस घटना के बाद अधेड़ के परिजन किसी से बातचीत करने से भी बच रहे हैं. यहां तक कि किसी पड़ोसी को भी नहीं बताया है कि अधेड़ का इलाज किस अस्पताल में चल रहा है. हालांकि सोशल मीडिया से लेकर अन्य माध्यमों पर घटना की चर्चा जोर शोर से शुरू हो गई. इस घटना के संबंध में जानकर हर कोई हैरान है.

बड़ा सवाल यह है कि आखिर पत्नी से विरोध के लिए अधेड़ ने ये तरीका क्यों इस्तेमाल किया. ग्रामीणों के मुताबिक अधेड़ अपने गांव में ही रहकर राज मिस्त्री का काम करता है.वह अपने चार भाइयों में सबसे बड़ा है और अच्छा खासा कमा लेने के बावजूद घर में तनाव की वजह से हमेशा परेशान रहता है. ग्रामीणों के मुताबिक अधेड़ का एक बेटा और दो बेटियां हैं. तीनों की शादी हो चुकी है. बताया जा रहा है कि अधेड़ की शादी करीब 30 वर्ष पहले जमानिया क्षेत्र में रहने वाली युवती के साथ हुई थी. इस युवती की चाल चलन की वजह से परिवार में अलगाव हो गया था.

Share:

Next Post

जब नीतीश कुमार इंजीनियर के पांव छूने आगे बढ़े, जानिए क्या है मामला

Wed Jul 10 , 2024
पटना. बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री (नीCM) तीश कुमार (Nitish Kumar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उस वीडियो में नीतीश कुमार इंजीनियर (engineer) से कह रहे हैं कि कहिए तो आपके पैर छू लें. ये कहकर नीतीश कुमार आगे बढ़ने लगते हैं जिसके बाद इंजीनियर पीछे हटते हुए उनसे […]