देश

ठाणे के बार में अश्लील डांस कर ग्राहकों को रिझा रही थीं महिलाएं, पुलिस ने मारा छापा, 11 लोग गिरफ्तार

मुंबई: महाराष्ट्र के एक बार में हो रहे अश्लील डांस के दौरान पुलिस ने छापेमारी कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है. न्यूज़ एजेंसी PTI की एक रिपोर्ट के अनुसार ठाणे जिले में पुलिस ने एक बार में छापेमारी कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने बुधवार को मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि एक शिकायत के आधार पर, मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस के एंटी-ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल (Anti-Human Trafficking Cell) की टीम ने सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात को भायंदर इलाके में गोडदेव रोड पर स्थित बार पर छापा मारा था.

पुलिस निरीक्षक समीर अहिरराव ने बताया कि इस दौरान बार में कुछ महिलाओं को ग्राहकों के सामने अश्लील डांस (Obscene Dance) करते पाया गया. उन्होंने बताया कि बार के संचालक, कैशियर और एक गायक समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से 10,520 रुपये की नकदी और एक डांस वीडियो क्लिप भी बरामद किया है. आरोप है कि कुछ महिलाएं बार में बेहद ही आपत्तिजनक डांस कर रही थीं.

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मंगलवार को होटल, रेस्तरां और बार रूम में अश्लील डांस पर रोक और महिलाओं की गरिमा का संरक्षण अधिनियम, 2016 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में बार मालिक और कुछ अन्य लोगों की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार मामले में अभी जांच जारी है जिसके बाद पुलिस अभी कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी कर सकती है.

Share:

Next Post

उत्तर कोरिया में अब घरों में कैद हुए लोग, तानाशाह ने इस वजह से लगा दिया लॉकडाउन

Wed Jan 25 , 2023
नई दिल्ली: उत्तर कोरिया (North Korea) में इस बार एक अजीब रहस्यमयी बीमारी ने दस्तक दी है, जिसकी वजह से लोग अब अपने घरों में कैद होने को मजबूर कर दिए गए हैं. उत्तर कोरिया में इन दिनों सांस की बीमारी से ग्रसित मरीजों में लागातार इजाफा हो रहा है. यही वजह है कि किम […]