देश राजनीति

आप अनफिट हैं.. केंद्रीय मंत्री के बयान के बाद संसद में हुई तू-तू मैं-मैं…

नई दिल्ली (New Delhi) ! लोकसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के दौरान डीएमके सांसद टी आर बालू (DMK MP T R Baalu) के एक शब्द के कारण जोरदार हंगामा हुआ। सत्ता पक्ष और विपक्षी दलों के बीच काफी तू-तू, मैं-मैं हुई। दरअसल, एक सवाल पूछने के दौरान उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री एल मुरुगन (L Murugan) को अनफिट करार दे दिया। फिर क्या था, उनके इस बयान के बाद सत्ता पक्ष के सदस्य खड़े होकर बालू के बयान का विरोध करने लगे।



भड़के बालू ने कह दिया-अनफिट
दरअसल, प्रश्नकाल के दौरान बालू जब कोई प्रश्न पूछने के लिए उठे तो बकौल केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल, उन्होंने कहा कि ये अप्रासंकिग सवाल है। इसके बाद बालू भड़क गए। उन्होंने कहा कि बतौर सांसद और मंत्री मुरुगन अनफिट हैं। इस दौरान वो बार-बार मंत्री को बैठने के लिए कह रहे थे।

मेघवाल ने बताया, दलित मंत्री का अपमान
इसके बाद केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने खड़े होकर टी आर बालू पर एक दलित मंत्री का अपमान का आरोप लगाया। मेघवाल ने कहा कि मंत्री ने तो इतना ही कहा कि आप अप्रासंगिक सवाल पूछ रहे हैं। इसके बाद बालू ने हमारे साथी एल मुरुगन का अपमान किया। उनको अनफिट कह दिया। वो दलित समाज से आते हैं। ये अपमान है दलित समाज का। हम चाहते हैं बालू माफी मांगे। इसपर बालू ने कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगे।

Share:

Next Post

श्रुति हासन के साथ काम करेंगे कमल हासन, लोकेश कनगराज होंगे फिल्म के निर्देशक

Wed Feb 7 , 2024
डेस्क। निर्देशक लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की अगली फिल्म (next film) में अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म से कमल हासन (Kamal Haasan) भी जुड़े हुए हैं। वे इस फिल्म के निर्माता हैं। कमल हासन के प्रोडक्शन हाउस ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ ने लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनने […]