भोपाल

सिंधिया के गढ़ से आप का आगाज

  • प्रदेश में सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

भोपाल। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। साथ ही आप ने मध्यप्रदेश में संगठन को बढ़ाने की प्रक्रिया तेज कर दी है। जल्द ही आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार रहेगी। नगरी निकाय चुनाव में पार्टी को जितनी उम्मीद थी, उससे कहीं अधिक उम्मीदवार जीतकर मैदान में आए, इससे तय हो गया है कि जनता आप पार्टी को पसंद कर रही है।

मध्यप्रदेश में आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह का कहना है, यहां हुए निकाय चुनावों में आप पार्टी की धमाकेदार एंट्री हुई है। इससे यह साबित होता है कि कहीं न कहीं प्रदेश की जनता बीजेपी और कांग्रेस से पूरी तरह ऊब चुकी है।
क्योंकि इन दोनों पार्टियों में भ्रष्टाचारी के चलते आम जनता काफी परेशान है और महंगाई से जूझ रही है। यही कारण है कि अब प्रदेश की जनता को आप पार्टी पर पूरी तरह उम्मीद है। इसलिए आगामी विधानसभा चुनाव में आप पार्टी 230 विधानसभा में अपना उम्मीदवार उतारेगी। इसी के चलते आम आदमी पार्टी प्रदेश भर में नए कार्यकर्ताओं को जोडऩे का काम कर रही है, जो पार्टी के लिए पूरी ईमानदारी और भ्रष्टाचार मुक्त का नारा शामिल होना चाहता है।


गौरतलब है, मध्यप्रदेश में हुए नगरी निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ग्वालियर से धमाकेदार एंट्री की थी। भले ही ग्वालियर में आप पार्टी का महापौर नहीं जीत पाया, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस को कड़ी टक्कर दी। निकाय चुनाव में महापौर उम्मीदवार रही रुचिरा ठाकुर ने 40 हजार वोट हासिल किए। इसलिए अब आम आदमी पार्टी सिंधिया के गढ़ ग्वालियर से आगामी विधानसभा की रणनीति और नए कार्यकर्ताओं को जोडऩे का काम कर रही है। साथ ही प्रदेश के निकाय चुनावों में आम आदमी पार्टी के दर्जनों वार्ड पार्षद एक मेयर और पंच सरपंच जीत कर आए हैं। इसलिए अब आगामी विधानसभा के लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह कमर कस ली है।

Share:

Next Post

प्रदेश में अब अन्नदूत योजना लागू करेगी सरकार

Fri Aug 19 , 2022
युवाओं को मिलेगा स्वरोजगार, राशन दुकानों तक पहुंचाएंगे खाद्यान्न भोपाल। मध्य प्रदेश में युवाओं को स्वरोजगार से जोडऩे के लिए शिवराज सरकार बड़ा कदम उठाने जा रही है। अब उचित मूल्य की राशन दुकानों तक खाद्यान्न् पहुंचाने का काम युवाओं को सौंपा जाएगा। इसके लिए युवा अन्नदूत योजना तैयार की गई है। सरकार कलेक्टरों के […]