विदेश

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक, जानिए कैसी है जिंदगी

ब्राजील। ब्राजील (Brazil) के मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर सुर्खियों में आ गए। आर्थर पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन मुफ्त प्यार का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में उन्होंने 9 और महिलाओं से शादी रचाई। इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं। शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे। ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम किया। आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था। वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी।

इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए। आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है। खुद आर्थर ने बताया की उनकी जिंदगी कैसे बदली है। बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते। अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- “मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया।”

आर्थर ने कहा कि मैंने आराम से खाना शुरू कर दिया। घर से ज्यादा नहीं निकलता था। इन सबके बीच मैं अवसाद में भी चला गया, लेकिन नई जीवन शैली अपनाकर वजन कम करने में कामयाब रहा। आर्थर का दावा है कि प्रभावशाली वजन (28 किलो के करीब) घटाने के बाद उसका जीवन बहुत आसान हो गया है। अब उसके आकर्षक लुक पर महिलाएं फिदा हो जाती हैं। इससे पहले, आर्थर और उनकी पत्नी लुआना ने दुनिया भर के लोगों को यह बताकर चौंका दिया था कि वे सब्सक्रिप्शन आधारित एक वेबसाइट पर हर महीने 50 लाख रुपये से अधिक की मोटी कमाई करते हैं। अपने ओपन रिलेशनशिप को लेकर आर्थर और लुआना काफी चर्चा में रहे।

Share:

Next Post

मकर राशि में आज दो ग्रहों का गोचर, इन 5 राशि वालों के लिए होगा अशुभ, देखें अपनी राशि का हाल

Fri Jan 14 , 2022
नई दिल्ली. बुध आज 14 जनवरी को शाम 4 बजकर 42 मिनट पर मकर राशि में वक्री हो गए हैं. बुध की ये स्थिति अगले महीने 04 फरवरी की सुबह 9 बजकर 16 मिनट तक रहेगी. आमतौर पर बुध की चाल (Mercury’s movement) जब वक्री होती है तब इसके प्रभाव भी मार्गी चाल की तुलना […]