खेल

युजवेंद्र चहल के पास है वर्ल्ड कप खेलने का मौका, कप्तान रोहित शर्मा ने जगाई नई उम्मीद

नई दिल्ली: एशिया कप टीम (Asia Cup Teem) में युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) को जगह नहीं मिली. लेकिन क्या वह आगामी वर्ल्ड कप (World Cup) में टीम इंडिया (Teem India) का हिस्सा होंगे? बहरहाल, इस सवाल का जवाब दिया है भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने. दरअसल, एशिया कप के लिए टीम चयन के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि किसी के लिए वर्ल्ड कप खेलने के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. युजवेन्द्र चहल ने काफी क्रिकेट खेले हैं. अगर हमें ऐसा लगेगा कि आगामी वर्ल्ड कप में हमारी टीम को युजवेन्द्र चहल की जरूरत है तो फिर हम उन्हें टीम का हिस्सा बनाने की कोशिश करेंगे.


रोहित शर्मा ने कहा कि युजवेन्द्र चहल के अलावा रवि अश्विन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के लिए दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. इन खिलाड़ियों को हालात के मुताबिक वर्ल्ड कप टीम के लिए बुलाया जा सकता है. फिलहाल, सभी खिलाड़ियों के लिए दरवाजे खुले हैं. भारतीय कप्तान ने कहा कि हमने टीम चयन से पहले ऑफ स्पिनर और लेग स्पिनर की भूमिका पर काफी विचार किया. जिसके बाद हमने आखिरी फैसला लिया.

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एशिया कप टीम सिलेक्शन के बाद कहा कि नंबर-8 और नंबर-9 पर ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो गेंदबाजी के अलावा जरूरत पड़ने पर ठीक-ठाक बल्लेबाजी कर लें. इस वजह से हमने अक्षर पटेल को तवज्जो दिया. रोहित शर्मा कहते हैं कि इस साल अक्षर पटेल ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में शानदार काम किया है. अक्षर पटेल बतौर ऑलराउंडर हमारे लिए बढ़िया विकल्प हैं. खासकर, लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में अक्षर पटेल का प्रदर्शन काबिले-तारीफ रहा है.

Share:

Next Post

चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए सीमा हैदर ने रखा व्रत

Wed Aug 23 , 2023
लखनऊ । पाकिस्तान से आई (Came from Pakistan) सीमा हैदर (Seema Haider) ने अब चंद्रयान-3 की सफलतापूर्वक लैंडिंग के लिए (For Chandrayaan-3’s Successful Landing) व्रत रखा (Fasted) । इसका वीडियो सीमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। सीमा ने कहा कि वैसे तो मेरा स्वास्थ्य ठीक नहीं है, लेकिन मैंने चंद्रयान-3 के […]