इंदौर न्यूज़ (Indore News)

पांच साल में सैकड़ों विदेशी लड़कियों को देह व्यापार में धकेल चुका है जाहिद

– विदेशी लडक़ी के पास से मिले पासपोर्ट की जांच
– नेटवर्क की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच
इंदौर। तेजाजी नगर क्षेत्र (Tejaji Nagar Area) के अंतर्गत लिम्बोदी (Limbodi) में परसों देह व्यापार (Prostitution) के अड्डे से गिरफ्तार एक विदेशी युवती (Foreign Girl) सहित चार लड़कियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।


क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि पिछले 5 सालों के दौरान सैकड़ों विदेशी लड़कियों को इंदौर लाकर उन्हें देह व्यापार (Prostitution) में धकेलने वाले आरोपी जाहिद खान पता जुम्मन खान, निवासी खरगोन कसरावद खरगोन से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि अब तक वह ज्यादातर रशियन लड़कियों को इस गोरखधंधे में धकेल चुका है उन्हें नशा भी उपलब्ध कराता था। पत्नी के ब्यूटी पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले संचालक जाहिद ने पुलिस को बताया कि वह उज़्बेकिस्तान की लडक़ी को कुछ माह पूर्व लाया था । क्राइम ब्रांच अब इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी किन-किन लोगों के माध्यम से विदेशी लड़कियों को यहां लाता रहा है, उसके नेटवर्क नेटवर्क के बारे में पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने विदेशी लडक़ी के पास से पासपोर्ट भी जब्त किया है ।

Share:

Next Post

Aero India 2023 : आज दुनिया देखेगी एशिया के सबसे बड़े एयरो शो Aero India की ताकत

Mon Feb 13 , 2023
बेंगलुरु (Bangalore)। आज दुनिया भारत की आसमान में ताकत देखेगी। जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज यानि सोमवार को एशिया (Asia) के इस सबसे बड़े एयरो शो का उद्घाटन करने जा रहे हैं। बेंगलुरु (Bangalore) में एयर शो का आयोजन किया जाएगा जिसमें देशवासियों को मेक इन इंडिया (Make in India) […]