टेक्‍नोलॉजी

कम कीमत में ये खास फीचर्स दे रहा है Infinix Smart 4 स्‍मार्टफोन

Infinix Smart 4 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया है। साथ ही इसे सिंगल स्टोरेज में ही लॉन्च किया गया है। भारत में इसकी बिक्री 8 नवंबर दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में सब कुछ।
फीचर
Infinix Smart 4 स्मार्टफोन में 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले दिया गया है। यह एंड्राइड 10 (Go edition) बेस्ड XOS 6.2 पर काम करेगा। फोन में octa-core MediaTek Helio A22 SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम (Nano) कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में डॉट नॉच डिस्प्ले का सपोर्ट दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Infinix Smart 4 स्मार्टफोन में 6,000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है।कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11, Bluetooth v4.2, GPS/ A-GPS, Micro-USB और एक 3.5mm हेडफोन जैक का सपोर्ट मिलेगा।

Camera-
कैमेरा की बात करें, तो Infinix Smart 4 के रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का होगा, साथ ही एक डेप्थ सेंसर का सपोर्ट मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमेरा दिया गया है।

कीमत
Infinix Samrt 4 स्मार्टफोन को भारत में शुरुआती कीमत 6,499 रुपये में लॉन्च किया है। अगर कलर वेरिएंट की बात करें, तो फोन चार कलर वेरिएंट्स Midnight Black, Ocean Wave, Quetzal Cyan और Violet में आएगा।

Share:

Next Post

नडाल ने हासिल की खास उपलब्धि,1,000 एकल जीत हासिल करने वाले विश्व के चौथे खिलाड़ी बने

Thu Nov 5 , 2020
पेरिस। स्पेनिश टेनिस स्टार राफेल नडाल 1,000 ओपन एकल जीत हासिल करने वाले विश्व के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने यह उपलब्धि मौजूदा पेरिस मास्टर्स में फेलिसियानो लोपेज पर 4-6, 7-6 (5), 6-4 से जीत दर्ज कर हासिल की। इस जीत के साथ ही, वह जिमी कोनर्स (1,274), रोजर फेडरर (1,242) और इवान लेंडल […]