मनोरंजन

फिर एक साथ काम करेंगे Karan Johar और Alia Bhatt

मुंबई (Mumbai) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। इन वर्षों में, भट्ट ने जौहर के साथ 11 फिल्मों में किया किया है। आलिया भट्ट अब 12वीं बार फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ आने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, आलिया भट्ट वासन बाला की अगली एक्शन-थ्रिलर में अभिनय करेंगी, जिसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। बिना शीर्षक वाली फिल्म को जेल ब्रेक की कहानी कहा जा रहा है और यह फिलहाल प्री-प्रोडक्शन चरण में है। फिल्म के इस साल सितंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। फिल्म में भट्ट की भूमिका के बारे में बात करते हुए रिपोर्ट में कहा गया है कि वह अपने करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक निभाएंगी।



आलिया भट्ट ने 1999 में ”संघर्ष ” में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत की। 2012 में करण जौहर ने उन्हें वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया। भट्ट ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी और अन्य जैसी फिल्मों के लिए जौहर के साथ काम किया। इसके बाद दोनों ने अपनी 11वीं फिल्म ”रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में साथ काम किया, जो 28 जुलाई को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

 

Share:

Next Post

‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए कियारा ने दिया था ऑडिशन, एक्ट्रेस ने शेयर किया अनुभव

Wed Jul 19 , 2023
मुंबई (Mumbai) बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। कियारा ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan)की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था, […]