इंदौर न्यूज़ (Indore News)

यशवंत क्लब मेम्बरशिप के लिए 200 कतार में – कल आखरी तारीख

इंदौर। शहर के रसूखदारों और अमीरों के यशवंत क्लब (Yashwant Club) की मेम्बरशिप (Membership) 23 साल बाद खोली गई है। पहले 8 अगस्त तक फॉर्म बंट रहे थे, उसे बाद में बढ़ाकर 12 अगस्त किया गया और लगभग 200 दिग्गज मेम्बरशिप के लिए कतार में हैं, जिनमें रियल इस्टेट, लीकर, मीडिया, आर्किटेक्ट, डॉक्टर सहित अन्य प्रोफेशन से जुड़े लोग शामिल हैं।


क्लब के सचिव संजय गोरानी ने बताया कि कल फॉर्म दिए जाने की आखरी तारीख है, उसके पश्चात ड्रॉ निकालकर 50 फॉर्म को बैलेटिंग कमेटी के पास भेजा जाएगा, जो स्क्रूडनी यानी जांच करेगी और फिर इस साल 25 मेम्बरशिप दी जाएगी। दरअसल 100 मेम्बरशिप देना तय किया गया है और हर साल 25-25 को ही प्राप्त फॉर्म में से मेम्बरशिप दी जाएगी। मेम्बरशिप फॉर्म के साथ जीएसटी सहित 29 लाख 50 हजार रुपए का चेक लिया जा रहा है और बैलेटिंग कमेटी के पास जो नाम जाएंगे उन्हें टेम्पररी यानी अस्थायी मेम्बरशिप दी जाएगी। फॉर्म की कीमत भी 15 हजार रुपए रखी गई है। पिछले दिनों क्लब की हुई एजीएम में नई मेम्बरशिप पर निर्णय हुआ और जो कन्वेंशन सेंटर बनाया जाना है उसके लिए 45 करोड़ रुपए की व्यवस्था की जाना है, जिसके चलते ये मेम्बरशिप खोली गई है। उल्लेखनीय है कि यशवंत क्लब आए दिन सुर्खियों में रहता है। खासकर उसके चुनाव के दौरान सबसे अधिक हल्ला मचता है।

Share:

Next Post

'कराची टू नोएडा' पर बखेड़ा, सीमा हैदर और फिल्म प्रोड्यूसर को भेजा पाकिस्तान का एयर टिकट, जानिए पूरा मामला

Fri Aug 11 , 2023
मेरठ: सीमा हैदर और सचिन पर बन रही फिल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब सपा नेता अभिषेक सोम ने अपने ट्वीटर हैंडल से सीमा हैदर और अमित जानी को पाकिस्तान जाने के लिए एयर टिकट भेज दिया है. ट्वीट करते हुए अभिषेक सोम ने लिखा है कि अपनी हीरोइन […]