टेक्‍नोलॉजी

2021 Audi A4 Facelift कार आकर्षक फीचर्स के साथ 5 जनवरी को होगी लांच


2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट की कीमतों का खुलासा 5 जनवरी को होगा, जर्मन ब्रांड ने अभी घोषणा की है। एक्सटीरियर और इक्विपमेंट लिस्ट में अपडेट के साथ, रिफ्रेश्ड A4 सेडान में 190hp का टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिलेगा। जानने के लिए पढ़ें कि क्या उम्मीद है।

5 जनवरी 2021 को ऑडी A4 फेसलिफ्ट लॉन्च190hp, 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट होने की पेशकश पर एकमात्र इंजनदो ट्रिम्स में आने की उम्मीद – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी

2021 ऑडी ए 4 फेसलिफ्ट फीचर्स:
सबसे हालिया अपडेट दूसरा है जो हाल के दिनों में ऑडी की सेडान को मिला है। ब्रांड ने बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों के आगमन के साथ पिछले मॉडल को बंद कर दिया था । A4 के डिज़ाइन को फिर से संशोधित किया गया है – एक व्यापक, एकल-फ्रेम ग्रिल, DRLs के साथ नए हेडलैम्प्स, फ्रंट और रियर बम्पर, और टेल-लैंप को फिर से आकार दिया गया है।

जबकि 2021 ए 4 के अंदरूनी हिस्से परिचित महसूस करेंगे, मुफ्त में 10.1 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन नई है। ए 6 और ए 8 के विपरीत, ए 4 जलवायु नियंत्रण प्रणाली के लिए शारीरिक नियंत्रण भी बनाए रखता है, जो फ़ंक्शन के लिए दूसरा प्रदर्शन प्राप्त करता है।

इस अपडेट के लिए एक और बड़ा बदलाव नया 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 150hp, 1.4-लीटर टर्बो-पेट्रोल यूनिट की जगह लेता है। 190hp को विकसित करते हुए, इस इकाई को 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटो गियरबॉक्स में जोड़ा जाता है और आगे के पहियों पर बिजली पहुंचाता है। अपने भाई-बहनों की तरह A4 में डीजल इंजन का विकल्प नहीं दिया जाएगा।

2021 ऑडी A4 फेसलिफ्ट वेरिएंट और संभावित कीमत
आपको जानकारी के लिए बता दें कि ए 4 को दो वेरिएंट्स – प्रीमियम प्लस और टेक्नोलॉजी में पेश किए जाने की उम्मीद है। दोनों ऑडी की वेबसाइट के माध्यम से 2 लाख रुपये में बुक करने के लिए उपलब्ध हैं । ऑडी के ‘वर्चुअल कॉकपिट’ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑल-एलईडी हैडलैंप्स, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, एम्बिएंट लाइटिंग और बहुत कुछ जैसे फीचर्स टॉप-स्पेक ट्रिम पर होने की उम्मीद है।

अपने पूर्ववर्ती की तरह, ए 4 फेसलिफ्ट, जिसकी कीमत लगभग 42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास , बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज और जगुआर एक्सई की पसंद के मुकाबले ऊपर जाएगी । मार्च में आते हैं, यह अगले जीन वोल्वो S60 के रूप में एक और अपोनेंट होगा ।

Share:

Next Post

MG कार का पेट्रोल वर्जन जल्‍द हो सकता है लांच, ये है खास फीचर्स

Tue Dec 29 , 2020
ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी MG ने बीते वर्ष भारत में एंट्री की थी। जिसके बाद से ही इस कंपनी की कार लोगों को खूब भा रही है। वर्तमान में एमजी Hector, Hector Plus और MG Zs इलेक्ट्रिक को पेश करती है। वहीं कंपनी की अपकमिंग कार को लेकर बाजार में लंबे समय से चर्चा […]