इंदौर

50 लाख के सिलेंडर दुबई में बसे इंदौरियों ने भिजवाए

 


200 टोसी इंजेक्शन भी मरीजों के परिजनों को करवाए उपलब्ध… अब 15 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर भी देंगे
इंदौर।  अभी कोरोना संक्रमण काल (Corona Transition Period) में भी बड़ी संख्या में सामाजिक, धार्मिक संस्थाओं के अलावा उद्योगपतियों द्वारा मदद की जा रही है। इंदौर में ही राधास्वामी सत्संग परिसर ( Radhaswamy Satsang Complex) में बने कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center)  में 3 से 4 करोड़ रुपए तक की मदद इंदौरी दानदाताओं ने की है तो यहां से विदेशों में बसे व्यवसायी भी लगातार मदद कर रहे हैं। दुबई (Dubai) में रह रहे इंदौरी भी इस मामले में पीछे नहीं हैं।

पिछले दिनों अमेरिका (America) में रह रहे इंदौरी मूल के चिकित्सक ने 50 लाख से अधिक की सहायता राशि भिजवाई तो दुबई में रह रहे इंदौरी भी लगातार मदद कर रहे हैं। अभी 40 से 50 लाख रुपए कीमत के ऑक्सीजन सिलेंडर भारत भिजवाए जा रहे हैं। इंदौर के ही कई लोग सालों पहले दुबई चले गए और वहां अच्छा कारोबार भी कर रहे हैं। अब संकट की इस घड़ी में इंदौर सहित देश की मदद की जा रही है। इनमें चंद्रशेखर भाटिया, निलेश जैन, आशीष रोचवानी, वर्षा नरवानी, तानिया सिंह, हिरेन्द्र लिलवा, कुनाल गेरिया, रॉकी नरवानी जैसे 8 मित्रों ने मिलकर ये सिलेंडर भिजवाए हैं। दुबई (Dubai) में रह रहे भाटिया ने बताया कि 300 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर, 150 ऑक्सीजन रेग्यूलेटर, 650 ऑक्सीजन मास्क (Oxygen Mask) और अन्य सामान दिल्ली भिजवाया गया है, जहां से जरूरतमंद शहरों, जिनमें इंदौर भी शामिल है, को मिलेगा। 200 टोसी इंजेक्शन इंदौर सहित देशभर में भिजवाए और जल्द ही 15 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर (Oxygen Concentrator) भी दुबई से इंदौर भिजवाए जा रहे हैं।

Next Post

ना बैंक के चक्कर, ना ऑनलाइन आवेदन, एक मिस कॉल से SBI में ऐसे मिलता है लोन

Wed May 12 , 2021
मुबंई। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया लंबे समय से करोड़ों ग्राहकों की सेवा कर रहा है। पैसे निवेश में मदद करने के साथ ही लोन देने तक, एसबीआई ग्राहकों की मदद करता रहता है। साथ ही एसबीआई ने लोन के प्रोसेस को धीरे-धीरे आसान बनाया है। पहले बैंक में जाकर लोन लेने के लिए अप्लाई करना […]