भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

MP : और 10 विधायक मिले संक्रमित, अब तक 52

स्पीकर के कक्ष में आज शपथ लेंगे नवनिर्वाचित विधायक
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा की शीतकालीन सत्र स्थगित हो गया है। लेकिन प्रोटेन स्पीकर रामेश्वर शर्मा की मौजूदगी में सभी 28 नवनिर्वाचित विधायकों को विधायक पद की शपथ दिलाई जाएगी। शपथ के बाद सदन की कार्रवाई स्थगित हो जाएगी। हालांकि मध्यप्रदेश शीतकालानी सत्र स्थगित हो गया है। लेकिन सत्र के पहले विधायकों के कराए गए। कोरोना टेस्ट में 10 विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।अब तक जहां 52 विधायक संक्रमित मिले हैं हालांकि इनमें से कुछ ठीक भी हो चुके हैं। वहीं विधानसभा सचिवालय के 60 कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित मिले थे।
कोरोना ने रोका बिल
भोपाल। जानलेवा कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जहां मध्यप्रदेश का शीतकालीन सत्र स्थगित करना पड़ा है। वहीं इसके चलते प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ सबसे बड़ा कानून बनते बनते रह गया है। शिवराज कैबिनेट ने इस कानून को हरी झंडी दे दी थी। जिसे विधानसभा में पारित होना था। लेकिन सत्र स्थगित होने से ऐसा नहीं हो पाया।
लंदन से लौटे दो और कोरोना पॉजिटिव मिले, स्ट्रेन की जांच
मध्यप्रदेश में नए कोरोना स्ट्रैन का खौफ बढ़ता जा रहा है। हाल ही में लंदन से भोपाल लौटे दो लोगों में कोरोना के नए वायरस से संक्रमित पाए जाने से चिंता बढ़ गई है। यह दोनों लोग भोपाल और ग्वालियर के रहने वाले हैं। दोनों को नीति अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 25 नवम्बर के बाद अब तक ब्रिटेन से आने वाले 4 लोग कोरोना के नए वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

Share:

Next Post

INDvsAUS : डेविड वार्नर को लेकर आया ये अपडेट, तीसरे टेस्ट के लिए...

Mon Dec 28 , 2020
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच तक फिट होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने दूसरे टेस्ट की शुरूआत से पहले कहा था […]