बड़ी खबर

PM Narendra Modi ने कहा, परीक्षा जीवन के सपनों का अंत नहीं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने बुधवार को ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में कहा कि परीक्षा जीवन के सपनों का अंत नहीं है, बल्कि खुद को जीवन की कसौटी पर कसने का अवसर है।



प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा कि यह ‘परीक्षा पर चर्चा’ का पहला वर्चुअल एडिशन (Virtual edition) है। हम पिछले एक साल से कोरोना के बीच जी रहे हैं और उसके कारण हर किसी को नया इनोवेशन करना पड़ रहा है। मुझे भी आप लोगों से मिलने का मोह इस बार छोड़ एक नए फॉर्मेट में आपके बीच आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम सिर्फ परीक्षा की ही चर्चा नहीं है! बहुत कुछ बातें हो सकती हैं, एक नए आत्मविश्वास पैदा करना है।

Share:

Next Post

फोर्ब्‍स लिस्‍ट में Mukesh Ambani के 10वें सबसे अमीर और एशिया में नंबर वन

Wed Apr 7 , 2021
नई दिल्‍ली। रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड (Reliance Industries Limited) (आरआईएल) के चेयमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) एक बार फिर एशिया के सबसे अमीर शख्‍स (Asia’s richest person) बन गए हैं। फोर्ब्‍स पत्रिका (Forbes magazine) की 35वीं सालाना सूची के मुताबिक मुकेश अंबानी दुनिया से दसवें सबसे बड़े रईस हैं, जबकि एशिया में जैक मा का पछाड़कर […]