देश

कैप्‍टन अमरिंदर की पाक को खुली चेतावनी- आंख दिखाया तो सिखा देंगे जिंदगी का सबक

अमृतसर. पंजाब (Punjab) के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) ने स्‍वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ (75th Independence Day) पर अमृतसर में तिरंगा फहराते हुए देश के शहीदों को नमन किया. इस खास मौके पर कैप्‍टन ने सीधे तौर पर पाकिस्‍तान को खुली चेतावनी दे डाली.

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, हम अपनी जमीन पर किसी तरह की आक्रामकता या हमला बर्दाश्‍त नहीं करेंगे. पंजाब के सीएम ने कहा, अगर वे साहसी बनने की कोशिश करेंगे तो हम उन्‍हें (पाकिस्‍तान) को जिंदगी का सबक सिखा देंगे.

अमृतसर के श्री गुरु नानक देव जी स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के बाद अपने भाषण में मुख्यमंत्री ने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने राज्‍य से गैंगस्‍टर और आतंकी मॉड्यूल को पूरी तरह से खत्‍म कर दिया है. उन्‍होंने कहा कि जब से पंजाब में कांग्रेस की सत्‍ता आई है तब से 3565 गैंगस्टर जेलों में हैं. विदेशी धरती पर बैठे गैंगस्टर को भारत लाने की तैयारी चल रही है.

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, पाकिस्‍तान की ओर से सीमा पर बनाए गए 47 आतंकी मॉड्यूल को भी नष्क्रिय किया जा चुका है और इस दौरान 292 आतंकियों को सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है. अमरिंदर सिंह ने कहा, पाकिस्‍तान ने अगर पंजाब की सरजमी पर फिर से कोई आतंकी गतिविधि शुरू करने की हिमाकत की तो हम उसे सबक सिखाने में पीछे नहीं रहेंगे. मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर काला पानी की सजा काटने वाले शहीदों को भी याद किया.

Share:

Next Post

CM योगी बोले- 2017 के बाद प्रदेश के अंदर एक भी नहीं हुआ सांप्रदायिक दंगा

Sun Aug 15 , 2021
डेस्‍क। 75वां स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को राजधानी लखनऊ में ध्वजारोहण कर स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी. आजादी के इस मौके पर अपने संबोधन में सीएम योगी ने कहा कि संख्या के आधार पर उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है,लेकिन अर्थव्यवस्था के मामले में […]