टेक्‍नोलॉजी

अब साधारण नहीं इलेक्ट्रॉनिक टूथब्रश से करने दाँतो को साफ़

वैसे तो सभी हम दाँतो को साफ़ करने के लिए साधारण टूथब्रश का ही इस्तेमाल करते है, लेकिन क्या आप ये जानते है की अमेज़न पर ऐसे भी ट्रूथब्रुश उपलबध है जो इलेक्ट्रॉनिक है, अगर नहीं तो आइए आपको वाकिफ करते है इनकी जानकारी से।

Oral B black ultimate clean electric toothbrush- यह टूथ्ब्रश magnetic चार्जर के साथ आता है, जो 3 घंटे का बैटरी बैक-अप देता है। एक सप्ताह में एक ताजा, साफ माउथफिल और 100 प्रतिशत स्वस्थ मसूड़ों के लिए ओरल-बी बेस्ट ऑप्शन है।

Oral B Pro 2 2000 cross action rechargeable electric toothbrush- यह आपके मसूड़ों को मज़बूत बनाता है,साथ आपको हेल्थी भी बनाता है। यह आराम से रोटेट हो कर पूरे मह की सफ़ाई करता है।

Colgate kids batman battery powered electric toothbrush- यह टूथ्ब्रश ख़ासकर बच्चों को आकर्षित करता है और उन्मे ब्रश करने की रेगुलर आदत डालता है। यह एक बैटरी ऑपरेटेड टूथ्ब्रश है।

Caresmith SPARK Rechargeable electric toothbrush- इसके टूथ्ब्रश में एक superior sonic मोटर लगी है जो per minute 40000 micro-brushes की पावर जनरटे करती है।

Realme N1 Sonic Toothbrush- इस टूथ्ब्रश की बैटरी लाइफ़ 130 दिनो की है, वही इसमें 3 cleaning mode आते है।

MI Rechargeable Electric Toothbrush- यह टूथ्ब्रश 18000 vibrations पर मिनट जनरटे करता है, जो मह की बेहतरीन सफ़ाई में मदगर होता है। साथ ही इसमें Dual Pro Brush Modes है।

AGARO COSMIC LITE SONIC Electric Toothbrush- यह टूथ्ब्रश 6 क्लीनिंग मोड़े के साथ आटी है(sensitive, clean, high intensity, medium intensity, low intensity, polish)।यह एक इंटरडेंटल ब्रश है जो दाँतों के बीच की काँग भी साफ़ करता है।

Share:

Next Post

टीचर ने किया 13 छात्राओं के साथ दुष्कर्म, पीड़िताओं ने दिया नौ बच्चों को जन्म, ऐसे हुआ खुलासा

Tue Feb 15 , 2022
जकार्ता। इंडोनेशिया (Indonesia) में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमे एक टीचर ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, यहां टीचर ने कम से कम 13 छात्राओं के साथ दुष्कर्म किया है, जिसमें कई छात्राएं प्रेग्नेंट (girls pregnant) भी हो गई है। जानकारी के मुताबिक, करीब पांच सालों तक यह टीचर इन […]