इंदौर न्यूज़ (Indore News)

कांग्रेस नेता के खिलाफ रहवासी पहुंचे थाने मनमानी और अभद्रता का आरोप लगाया

  • कांग्रेस नेता ने कहा-हम ढाई साल से चला रहे हैं रजिस्टर्ड सोसायटी कालोनाइजर फिर से हाथ में लेना चाहते हैं मेंटेनेंस

इन्दौर। एक कालोनी में मेंटेनेंस शुल्क की वसूली के लिए सोसायटी और क्षेत्र के लोगों में हुआ विवाद थाने पहुंच गया। लोगों ने जहां सोसायटी चलाने वाले कांग्रेस नेता पर आरोप लगाया कि वे महिलाओं से ठीक से बात नहीं करते हैं और स्वयंभू रूप से सोसायटी चला रहे हैं तो कांग्रेस नेता ने कहा कि कालोनाइजर ही फिर से सोसायटी का मेंटेनेंस अपने हाथ में लेना चाह रहे हैं।


एरोड्रम थाना क्षेत्र में आने वाली हाईलिंक सिटी कालोनी के रहवासी कल एरोड्रम थाने पहुंचे और कहा कि वहां धर्मेंद्र गेंदर नामक कांग्रेस नेता मनमाने ढंग से सोसायटी का गठन का सोसायटी चला रहे हैं और जबरदस्ती वसूली करते हैं। कल जब एक महिला संगीता कश्यप से विवाद हुआ तो कुछ रहवासी थाने पहुंच गए और गेंदर पर अभद्रता तथा महिलाओं से दुव्र्यवहार करने के आरोप लगाए। इसके बाद वे पुलिस कमिश्नर ऑफिस भी पहुंचे और गेंदर की शिकायत की। इस मामले में गेंदर आज सोसायटी के सदस्यों के साथ पुलिस कमिश्नर के सामने अपनी बात रखने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उक्त महिला पिछले 18 महीने से मेंटेनेंस चार्ज नहीं दे रही थी और कल ही उन्होंने स्ट्रीट लाइट की शिकायत की थी, जिस पर उनसे कहा था कि लाइट सुधारने वाला आएगा तो सुधरवा दी जाएगी, लेकिन कुछ लोगों ने वहां जानबूझकर विवाद करवाया।

Share:

Next Post

इंटरनेशनल टाइगर-डे पर टाइगर फीडिंग शो के साथ क्विज कॉम्पीटिशन भी

Wed Jul 27 , 2022
जू में एआरपीएफ के कई आयोजन, टाइगर से जुड़ी जानकारियां भी देंगे इंदौर। परसों इंटरनेशनल टाइगर-डे के मौके पर चिडिय़ाघर में एआरपीएफ कई आयोजन करने जा रहा है। इसमें टाइगर फीडिंग शो के साथ ही अवेयरनेस टॉक का आयोजन भी होगा। एक क्विज कॉम्पीटिशन भी होगी। हर साल इंटरनेशनल टाइगर-डे पर चिडिय़ाघर में विभिन्न आयोजन […]