इंदौर न्यूज़ (Indore News)

घर के बाहर खेल रहा था 2 साल का बच्चा, पड़ोसी चालक ने पिकअप गाड़ी ली रिवर्स, मौत

इन्दौर। घर के बाहर खेल रहे दो साल के बच्चे की पड़ोसी (Neighbour) वाहन चालक (Vehicle Driver) ने लापरवाही से गाड़ी रिवर्स (Vehicle Reverse) लेने के दौरान जान ले ली। बच्चा वाहन के पिछले पहिए में आ गया। उसे जैसे-तैसे अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया, लेकिन जान नहीं बच पाई।


खुडै़ल थाना क्षेत्र (Khudail Police Station Area) के बिहाडिय़ा में रहने वाले राजवीर पिता कमडिय़ा को घायल अवस्था में एमवाय अस्पताल ( MY Hospital) लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उसके परिजन का कहना है कि राजवीर कल अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। पड़ोस में एक पिकअप वाहन का मालिक रहता है। उसने वाहन घर के बाहर ही खड़ा किया था। उसने अपने वाहन को स्टार्ट किया और रिवर्स लेने लगा। रिवर्स लेने के दौरान उसे ध्यान ही नहीं रहा कि राजवीर उसके वाहन के पीछे खेल रहा है। वाहन का पिछला पहिया राजवीर पर चढ़ गया और वह दब गया। राजवीर को अस्पताल ले गए, तब उसकी सांसें चल रही थीं। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


आयुर्वेदिक इलाज कराने इंदौर आ रहे दंपति हादसे का शिकार, पत्नी की मौत
आयुर्वेदिक इलाज कराने इंदौर आ रहे दंपति सडक़ हादसे का शिकार हो गए। इसमें पत्नी की मौत हो गई। शाजापुर का रहने वाला सुजान पत्नी राधाबाई को इंदौर के एक आयुर्वेदिक डॉक्टर के पास इलाज के लिए बाइक से ला रहा था। बायपास स्थित डीपीएस के पास दोनों को ट्रक ने रौंद दिया। गंभीर चोटें लगने के चलते राधाबाई की मौत हो गई, जबकि सुजान का एमवाय अस्पताल में इलाज चल रहा है।


नशे के आदी शख्स की मौत
नशे के आदी एक शख्स की मौत हो गई। आजाद नगर क्षेत्र के रहने वाले सलीम को मृत अवस्था में एमवाय अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि वह काम से घर लौट रहा था और रास्ते में लडख़ड़ाकर गिर गया। उसके बाद उसकी मौत हो गई। मौत का कारण पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है।

Share:

Next Post

कांग्रेस में फेरबदल की अटकलें, दोनों अध्यक्षों की हो सकती है रवानगी

Sat Dec 3 , 2022
मौजूदा अध्यक्ष विधानसभा चुनाव लडऩे का बना रहे हैं विचार इन्दौर। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi’s Bharat Jodo tour) निपटने के बाद अब कांग्रेस (Congress) में फेरबदल होने की अटकलें शुरू हो गई हैं। प्रदेश कार्यकारिणी के साथ जिलाध्यक्षों में भी फेरबदल होना है। इंदौर के दोनों अध्यक्षों के मामले में भी […]