टेक्‍नोलॉजी

भारत में जल्‍द होगी Vivo के इस धमाकेदार फोन की एंट्री, लॉन्‍च से पहले जाने फीचर्स

नई दिल्ली (New Delhi)। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी नई मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस सीरीज फोन को भारत में 1 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ही Vivo V27 Pro की स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं। फोन के फीचर्स Geekbench साइट पर नजर आए हैं। लीक के अनुसार, फोन को 12 जीबी तक रैम और लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है। चलिए जानते हैं फोन की अन्य डिटेल्स और संभावित कीमत के बारे में।

Vivo V27 Pro की संभावित कीमत
हालांकि कंपनी ने अब तक फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है। इस फोन को Vivo V25 Pro के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया जाएगा। इस फोन को 35,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया था। नए फोन को भी इसी कीमत पर पेश किया जा सकता है। यानी Vivo V27 Pro की शुरुआती कीमत 40 हजार से कम हो सकती है।


Vivo V27 Pro के फीचर्स
Vivo V27 Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 2400X1800 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलेगा। डिस्प्ले के साथ 360Hz टच सैंपलिंग रेट और सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर और 12 जीबी तक LPDDR5 रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 256 जीबी UFS 3.1 स्टोरेज मिलेगा।

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा मिलेगा। प्राइमरी कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और ‘ऑरा लाइट पोर्ट्रेट का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo V27 Pro में कंपनी 4600mAh पैक कर सकती है, जो 66W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी। फोन फोन भारत में 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। फोन में कलर चेंजिंग बैक पैनल भी मिलेगा।

Share:

Next Post

अपनों की वजह से विवाद में पड़े बड़े धाम के महंत

Wed Feb 22 , 2023
धीरेन्द्र शास्त्री के भाई को तलाश रही पुलिस, प्रदीप मिश्रा के भांजे के खिलाफ जांच जारी भोपाल। प्रदेश के चर्चित कुबेरेश्वर और बागेश्वर धाम के महंत अपनों की अपराधिक करतूतों की वजह से विवादों में पड़ गए हैं। बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर छतरपुर पुलिस ने एससी-एसटी और […]