देश

फ्लाईओवर पर चढ़कर दोनों हाथों से नोट बरसाने लगा शख्स, देखें Video

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. यहां सिटी मार्केट के पास फ्लाईओवर (Flyover) पर चढ़कर एक शख्स हवा में 10 रुपये के नोट बरसाने लगा. उसके पास 10 रुपये के नोट के कई बंडल थे. एक एक करके वह बंडल खोलता गया और नोट बरसाता गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. ये शख्स कौन है इसका अभी पता नहीं लग पाया है.

वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर वो कौन शख्स है जिसने ये हरकत की है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स फ्लाईओवर से नोट बरसा रहा है. वहीं नीचे खड़ी भीड़ उन नोटों को उठा रही है.

जब शख्स ने नोट बरसाना शुरू किया तो वहां कई लोग एकत्रित हो गए. सभी लोग नोट उठाने में लग गए. ऐसा ही मिलता जुलता मामला पिछले साल हैदराबाद से भी सामने आया था. यहां एक शख्स ने हवा में 500 रुपये के कई नोट बरसाए. उसका भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

500 रुपये के नोट उछाल रहा था युवक
वायरल हुए क्लिप में दिखा कि एक कुर्ता-पजामा पहने शख्स ऊंची जगह पर खड़ा होकर 500 के नोट बरसा रहा है. जैसे ही उसने नोट बरसाना शुरू किया, नीचे खड़ी भीड़ उन नोटों को उठाने में लग गई.

Share:

Next Post

Smriti Mandhana रनों की रेस में आगे, इंग्लैंड की कामयाब बल्लेबाज को छोड़ा पीछे

Tue Jan 24 , 2023
नई दिल्ली: मेंस क्रिकेट में जैसे रोहित और विराट हैं. ठीक वैसे ही रिकॉर्ड तोड़ने के मामले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के अंदर स्मृति मांधना हैं. मांधना रन तो बनाती ही हैं. लेकिन रन बनाने के साथ-साथ रिकॉर्ड भी खूब तोड़ रही हैं. साउथ अफ्रीका में खेले जा रहे ट्राएंगुलर टी20 सीरीज में वेस्ट […]