देश

मुजफ्फरपुर में पूर्व पार्षद के घर मिला नोटों का अंबार, 5 देशी कट्टा बरामद; लग चुका है रेप का आरोप

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर की वार्ड पार्षद सीमा झा के तीन ठिकानों पर आयकर की छापेमारी की गई जिसमें हैरान करने वाले मामले सामने आए हैं. घर की तलाशी के दौरान 80 लाख रुपये कैश मिले. नगद के अलावा कई स्थानों पर निवेश से संबंधित कागजात, बैंक खाते समेत अन्य चीजें भी बरामद हुई हैं. फिलहाल बरामद किए गए सभी कागजातों की गहन जांच जारी है. जांच के बाद ही आय से अधिक संपत्ति का सही आंकड़ा सामने आ पाएगा. आयकर छापेमारी के दौरान इनके मुसहरी स्थित विवेकानंद स्कूल से पांच कट्टा (देशी पिस्तौल) बरामद की गई है.


मिली जानकारी के अनुसार, आयकर की टीम ने स्थानीय मुसहरी थाना को बुलाया और यह मामला थाने को सुपुर्द कर दिया. मुसहरी थाने ने अवैध हथियार का मामले को लेकर FIR दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मामले में एक गिरफ्तारी भी हुई है. बता दें कि पार्षद पति विजय कुमार सूद पर पैसे लगाने और पेटी कांट्रैक्ट का काम करते हैं.

गौरतलब है कि विजय कुमार भी पहले वार्ड पार्षद थे. कई लोगों द्वारा सूद नहीं देने के एवज में विजय कुमार द्वारा उनकी संपत्ति भी लिखवा लेने की जानकारी मिली है. इनके पास मुजफ्फरपुर में कई परिसंपत्तियां हैं जो किराये पर चलती हैं. इनके किराये की संपत्तियों में मैरेज गार्डेन, वृद्धा आश्रम समेत अन्य संस्थाएं चलतीं हैं. बता दें कि मुजफ्फरपुर वार्ड 41 के पूर्व पार्षद विजय कुमार झा के घर पर गुरुवार को आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी.

Share:

Next Post

बाराबंकी में बोले PMमोदी: सपा-कांग्रेस वाले सरकार में आए तो राम मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे

Fri May 17 , 2024
बाराबंकी. सपा-कांग्रेस (sp-Congress) वाले अगर सरकार (government) में आए, तो रामलला (Ramlala) को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर (temple) पर बुलडोजर (bulldozers) चलवा देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi ) ने कहा कि सपा-कांग्रेस के लोग अपने वोट बैंक को संतुष्ट करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। वो हिंदू-मुसलमान (hindu-muslim) की […]