देश मध्‍यप्रदेश

मप्र के भिंड में तेज रफ्तार कार ने आठ लोगों को रौंदा, गुस्साए लोगों ने पुलिस से की झूमाझटकी

भिंड। भिंड (Bhind)  जिले के दतिया-मुरैना स्टेट हाईवे पर सोनी रेलवे स्टेशन (Seoni Railway Station) के पास बेकाबू कार (Car) ने सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों को रौंद (Trample) दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। सूचना मिलते ही मेहगांव थाना पुलिस (Police) के जवान मौके पर पहुंचे, तभी आक्रोशित लोगों (angry people) ने पुलिस जवानों से भी झूमाझटकी कर दी। इस दौरान महिलाएं भी घरों से बाहर लाठी-डंडे लेकर आ गई।


सूचना पर कुछ देर बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और हालात काबू में किए। हादसे में घायल हुए लोगों को मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां, प्राथमिकी इलाज के बाद गंभीर घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। घटना बुधवार देर रात की है।

जानकारी के अनुसार सोनी गांव के श्यामसिंह का पुरा के पास बुधवार को निमंत्रण था। पुरा के बच्चे एकत्रित होकर निमंत्रण खाने के लिए जा रहे थे। इस दौरान मेहगांव की तरफ से पोरसा जा रही कार बेकाबू हो गई और सड़क किनारे जा रहे लोगों में टक्कर मार दी। हादसे में आठ लोग घायल हो गए। स्थानीय लोग कार चालक को नीचे उतारकर मारपीट करने लगे। सूचना मिलते ही मेहगांव थाने की डायल 100 से कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो लोग चालक को साथ नहीं ले जाने पर अड़ गए। इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ झूमाझटकी कर दी।

कार की टक्कर से 30 वर्षीय संजय जाटव, मोनू जाटव, अजय जाटव, अभय जाटव, नंदनी जाटव, गौरव जाटव, आकाश जाटव और चार वर्षीय पृथ्वी जाटव घायल हो गए। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टीआइ शर्मा ने महिलाओं को समझाते हुए कहा कि कोई भी एक व्यक्ति थाने चले और एफआइआर लिखवा दे। लेकिन, महिलाएं हंगामा करने लगी। पुलिस ने किसी तरह महिलाओं को समझाया और फिर वे शांत हुई।

Share:

Next Post

भिखारी बने समस्या, पकड़-पकडक़र छोड़े

Thu Jun 13 , 2024
प्रशासन का भिक्षुकमुक्त शहर अभियान दिखावा साबित हो रहा ढाई हजार से अधिक सडक़ों पर ही चेतावनी देकर छोड़े… 22 को आश्रमों में रखवाया, फिर उन्हें समझाइश देकर छोडऩा पड़ा इंदौर। इंदौर शहर को भिक्षुकमुक्त बनाने का कलेक्टर आशीषसिंह का सपना साकार होते नहीं दिख रहा है। भिक्षुकों को रेस्क्यू करने के बाद उन्हें रखने […]