क्राइम मध्‍यप्रदेश

पत्नी को फंदे से उतारकर पति भी झूला, आस-पास मिले दोनों के शव

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले (Raisen district of Madhya Pradesh) से आत्महत्या का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. रायसेन के वार्ड नंबर 9 में रहने वाले पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों अपने पीछे दो मासूम बच्चों को अकेला छोड़ गए. जिन्हें अब माता-पिता का प्यार कभी नसीब नहीं होगा. घटना के बाद से ही 5 साल का बच्चा गुमसुम बना हुआ है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि नवल लोधी और उनकी पत्नी शिरोमणि लोधी रायसेन में तहसील ऑफिस के पीछे रहती थी, दोनों का एक पांच साल का बेटा और महज आठ महीने की बच्ची थी. घटना बुधवार रात की है, जहां आज सुबह घर में पति का शव फंदे से लटका हुआ मिला जबकि पत्नी का शव भी पास में ही पड़ा था. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

परिजनों ने बताया कि रात में जब नवल की मां की नींद खुली तो उन्होंने किचन का गेट खुला हुआ देखा, जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो वह हैरान रह गई क्योंकि उनके बेटे का व दुपट्‌टे से फांसी पर लटका था, जबकि बहू का शव नीचे पड़ा था. परिजनों का कहना है दोनों के बीच किसी प्रकार का विवाद नहीं था, ऐसे में उन्होंने यह कदम क्यों उठाया यह हैरान करने वाला है.

पुलिस ने बताया कि मृतक नवल लोधी पान की दुकान चलाता था, वह अपने दो भाईयों के साथ रहता था, मृतक के छोटे भाई का कहना है भाई और भाभी के बीच कोई विवाद भी नहीं दिखता था, लेकिन उन्होंने यह कदम क्यों उठाया यह समझ से परे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है. लेकिन पुलिस हर तरह से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जिस तरह से शव मिले हैं, उससे आशंका जताई जा रही है कि पहले युवक ने पत्नी को फांसी लगाई होगी उसके बाद वह खुद फांसी पर लटका होगा. फिलहाल दोनों बच्चों की देखरेख उनके परिजन कर रहे हैं.

Share:

Next Post

पूजा वस्त्रकार ने 8वें नंबर पर बैटिंग करते हुए बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Thu Jul 7 , 2022
नई दिल्ली: पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) आठवें या इससे नीचे के नंबर पर सबसे अधिक फिफ्टी लगाने वालीं महिला क्रिकेटर बन गई हैं. 22 साल की पूजा ने गुरुवार को श्रीलंका (श्रीलंका ) के खिलाफ तब अर्धशतकीय पारी खेली, जब भारतीय महिला टीम (Indian women’s team) जल्दी-जल्दी 6 विकेट गंवाकर संकट में थी. पूजा वस्त्राकर […]