विदेश

पति के मरने के बाद महिला ने गाय से की शादी, बोली- इसमें उनकी आत्मा

क्राटी। एक महिला ने एक गाय से शादी कर ली(woman married a cow). इस अनोखी शादी (unique wedding) के सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चे हो रहे हैं. लोग महिला के इस कदम पर हैरानी जता रहे हैं. लेकिन महिला ने ऐसा क्यों किया? ये वजह भी रोचक है. महिला ने अपने बच्चों को भी गाय की अच्छे से सेवा करने की हिदायत दी है.
कंबोडिया (Cambodia) के क्राटी प्रांत में रहने वाली खिम हैंग (khim hang) अचानक से चर्चा में आ गई हैं. इसकी वजह है उनकी शादी. खिम हैंग (khim hang) ने गाय से शादी की है. महिला की गाय के साथ शादी का कोई वीडियो तो नहीं है मगर गांव के बहुत से लोग इस बात का दावा करते हैं कि उन्होंने शादी देखी है और वो उसमें शामिल भी हुए हैं.



दरअसल खिम हैंग (khim hang) के पति की मौत हो चुकी है. इसके बाद खिम हैंग (khim hang) ने गाय से शादी इसलिए कर ली क्योंकि उनका मानना है कि उनके मरे हुए पति ने ही गाय के रूप में दूसरा जन्म (second birth as a cow) लिया है. खिम हैंग (khim hang)को अपने मृतक पति की सारी खूबियां इस गाय में महसूस होती हैं. अब ये गाय खिम हैंग (khim hang) के परिवार की सबसे अहम सदस्य बन गई है. उनका पूरा परिवार इसकी सेवा करता है.
खिम हैंग (khim hang) का कहना है कि जब गाय पैदा हुई तो उन्होंने उसके साथ काफी वक्त बिताया. इस दौरान गाय उनका हाथ और चेहरा चाटती थी और कई बार तो वो उन्हें किस कर लेती थी. खिम का कहना है कि गाय उन्हें वैसे ही प्यार करती है जैसे उनके पति किया करते थे. इसलिए खिम को लगा कि ये गाय के रूप में उनके पति ही हैं जो लौट आए हैं.

Share:

Next Post

कर्नाटक : कॉलेज विद्यार्थियों की फ्रेशर पार्टी बनी सुपर स्प्रेडर, 281 कोरोना संक्रमित, जाने दूसरे राज्‍यों का हाल

Sun Nov 28 , 2021
नई दिल्‍ली । एक ओर दुनिया में कोरोना के नए स्वरूप ओमीक्रॉन ने दहशत मचा दी है, दूसरी ओर कर्नाटक (Karnataka) राज्य में कॉलेज के विद्यार्थियों (college students) की एक पार्टी ने सुपर स्प्रेडर (super spreader) का रूप लेकर हड़कंप मचा दिया है। इस पार्टी में शरीक हुए लोगों के जरिए अब तक 281 लोगों […]