खेल

Ahmedabad Test: इंग्लैंड ने पहले दिन लंच तक 74 रनों पर गंवा दिये तीन विकेट

अहमदाबाद। इंग्लैंड (England ) ने भारत (India) के खिलाफ यहां जारी चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन लंच तक तीन विकेट पर 74 रन बना लिए हैं। बेन स्टोक्स 24 और जॉनी बेयरस्टो 28 रन बनाकर खेल रहे हैं।

इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस (Toss) जीतकर पहले बल्लेबाजी (batting) करने का फैसला किया। इंग्लैंड की शुरूआत खराब रही और अक्षर पटेल ने डॉम सिब्ले (02) को बोल्ड कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इसके बाद अक्षर ने जैक क्रॉले को 9 रन के निजी स्कोर पर मोहम्मद सिराज के हाथों कैच आउट कराया।


भारत को तीसरी सफलता मोहम्मद सिराज ने दिलाई, जिन्होंने कप्तान जो रूट को 5 रन के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। बता दें कि इंग्लैंड ने इस मैच में अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर को टीम से बाहर रखा गया है, जबकि डैनियल लॉरेंस और डोमनिक बेस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। भारत ने भी एक बदलाव किया है। जसप्रीत बुमराह के स्थान पर मोहम्मद सिराज को मौका दिया गया है।

Share:

Next Post

अहिल्याबाई का नाम हटाकर मंत्री के दादाजी के नाम कर दिया चौराहा, इंदौर में विरोध प्रदर्शन

Thu Mar 4 , 2021
  इंदौर। गुना में देवी अहिल्याबाई (Devi Ahilya Bai) के नाम से बने एक चौराहे का नाम बदलकर मंत्री महेंद्रसिंह सिसौदिया (Mahendra Singh Sisodia) के स्वर्गीय दादाजी के नाम करने के मामले में अलग-अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। कल रात हुए प्रदर्शन के बाद आज सुबह फिर राजबाड़ा चौक पर महाराष्ट्रीयन समाज […]