बड़ी खबर

एके एंटनी के बेटे अनिल ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा, BBC विवाद पर पीएम मोदी किया था समर्थन

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री एके एंटनी (Senior Congress leader and former Chief Minister of Kerala AK Antony) के बेटे अनिल कुमार एंटनी ने बुधवार को कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया। अनिल ने ट्वीट कर कहा, “मैंने कांग्रेस में अपनी सभी भूमिकाओं से इस्तीफा दे दिया है। बोलने की आजादी के लिए लड़ने वालों द्वारा ट्वीट को वापस लेने का कहना असहिष्णुता है। मैंने ऐसा करने से मना कर दिया।”

आपको बता दें कि गुजरात दंगों से संबंधित बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री ‘इंडिया: द मोदी क्वेश्चन’ से जुड़े विवाद पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे ने अलग रुख अपनाया था। पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी के बेटे और केपीसीसी डिजिटल मीडिया सेल के संयोजक अनिल के एंटनी ने ट्वीट कर लिखा कि भारतीय संस्थानों द्वारा बीबीसी के दृष्टिकोण को प्राथमिकता देना बहुत खतरनाक चलन है।

Share:

Next Post

दुनिया में कहर मचा रहा कोरोना, क्‍या भारत में पड़ेगी चौथी डोज की जरूरत? जाने विशेषज्ञ की राय?

Wed Jan 25 , 2023
पुणे (Pune) । दुनिया में अब भी कोरोना (Corona) अटैक की खबरें आ रही हैं. इस बीच ये सवाल उठने लगा है कि क्या भारत में कोरोना की चौथी खुराक (fourth dose) की जरूरत पड़ेगी. इस सवाल पर इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च (ICMR) में महामारी विज्ञान और संचारी रोगों के पूर्व प्रमुख डॉ. रमन […]