मनोरंजन

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज विवादों में घिरी, नाम बदलने की मांग

अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज (akshay kumar movie prithviraj) रिलीज से पहले विवादों (controversies) में फंसती नजर आ रही है। गुर्जर महासभा ने यह दावा किया था कि पृथ्वीराज चौहान राजपूत (Prithviraj Chauhan Rajput) नहीं गुर्जर राजा थे। इसके बाद करणी सेना (Karni Sena) ने भी नाम बदलने की मांग की है। उनका कहना है कि फिल्म का नाम ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ रखा जाए।


करणी सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि हम लोगों ने यशराज फिल्म्स के सीईओ अक्षय विधानी से मुलाकात की है। वे नाम बदलने को राजी हो गए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि अगर नाम नहीं बदला जाता तो इसे राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। यह फिल्म 03 जून को रिलीज होनी है। इस फिल्म में अक्षय के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और मानव विज, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर हैं। फिल्म का निर्देशन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

 

 

Share:

Next Post

Lenovo ने लॉन्‍च किया अपना नया टैबलेट, दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Mon May 23 , 2022
नई दिल्‍ली। आप भी दमदार बैटरी वाला टैबलेट खरीदनें का सोंच रहें हैं तो यह खबर आपके लिए अच्‍छी साबित हो सकती है. इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी लेनोवो (Lenovo) ने एक नया टैबलेट, Lenovo Xiaoxin Pad 2022 लॉन्च किया है जिसमें आपको कई सारे कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इस टैबलेट के […]