बड़ी खबर

मोदी के स्वागत में खड़े हुए सभी नेता, मगर दोनों ‘किंग मेकर’ बैठे-बैठे देखते रहे नजारा

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में मिली बहुमत के बाद एनडीए के संसदीय दल के नेता के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी के चुनाव के लिए गुरुवार सभी सांसदों की एक बैठक हुई. इस बैठक में पीएम मोदी का भव्य स्वागत किया गया. इस बैठक में भाजपा और सहयोगी दल के सभी सांसद और बड़े नेता मौजूद थे. सभा में प्रवेश करते ही पीएम मोदी का स्वागत किया गया. फिर जब वह मंच पर पहुंचे तो उनके साथ टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू और जेडीयू के नेता नीतीश कुमार भी पहुंचे.


इस बैठक की शुरुआत में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने स्वागत किया. उन्होंने मंच पर ही पीएम मोदी को गुलदस्ता दिया और फिर सभा में मौजूद सभी नेता खड़े होकर तालियां बजाने लगे और मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे. लेकिन, इस दौरान मंच पर बैठे चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार अपनी कुर्सी पर ही बैठे यह नजारा देखते रहे.

इस बैठक में सबसे पहले नड्डा के स्वागत के बाद वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने मोदी को एक बार फिर संसदीय दल का नेता चुनने का प्रस्ताव किया. उनके बाद मंच पर अमित शाह और नितिन गडकरी आए और उन्होंने भी राजनाथ के प्रस्ताव का समर्थन कियाा. मोदी को संसदीय दल का नेता चुनने के इस प्रस्ताव का एनडीए के अन्य सहयोगी दलों के नेताओं ने भी स्वागत किया.

Share:

Next Post

दिल्ली में शिवराज का रुतबा बढ़ा, मध्यप्रदेश में भी बढ़ेगी दखल

Fri Jun 7 , 2024
सत्ता में रहेंगे या संगठन में… पूर्व मुख्यमंत्री की भूमिका का इंतजार… 29 में से कई सांसद शिवराज समर्थक… नए सिरे से लामबंद होने का प्रयास… इंदौर। खुद की बड़ी जीत और बड़ी संख्या में समर्थक नेताओं के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में जीतने के कारण पूर्व मुख्यमंत्री (Former Chief Minister) शिवराजसिंह चौहान (Shivraj […]