इंदौर

करणी सेना के जिला अध्यक्ष की गाड़ी पर पथराव फायरिंग करने का भी आरोप


इंदौर। देर रात को हातोद(Hatod)  में चल रहे एक विवाद में गए इंदौर के करणी सेना (Karni Sena) के जिला अध्यक्ष ऋषि राज सिंह (RishiRaj Singh) की कार पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया सिंह का आरोप है कि उन पर फायरिंग भी की गई। मामले की शिकायत रात को सांवेर थाने (Sanwer Thana)  में की गई सुबह एक बार फिर करणी सेना की ओर से हातोद थाने का घेराव कर ज्ञापन दिया गया।
ऋषिराज सिंह का कहना है कि कल रात को फोन पर सूचना मिली थी कि हातोद करणी सेना के तहसील अध्यक्ष के साथ किसी का विवाद हो रहा है। उनके घर को कुछ लोगों ने घेर लिया है। इस पर वे अन्य लोगों के साथ हातोद के लिए निकले। जब ऋषिराज हातोद पहुंचे तो दोनों पक्ष थाने पर थे। कहां गया कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया।और कोई एफआर नहीं लिखाने को तैयार हैं। इसके बाद ऋषिराज कार से वापस इंदौर के लिए रवाना हुए। इसी बीच पालिया गांव के पास करीब 100 लोगों की भीड़ ने ऋषिराज की गाड़ी को घेर लिया और पथराव कर दिया। इस दौरान हमलावरों द्वारा हवाई फायर भी किए गए।

घटना में जैसे तैसे करणी सेना के जिला अध्यक्ष और उनके साथी जान बचाकर गाड़ी को सीधे देपालपुर गौतमपुरा होते हुए सांवेर थाने लेकर पहुंचे और मामले की शिकायत की। ऋषिराज ने हमले के पीछे राजनीतिक द्वेष (Political Clash) बताया और आरोप लगाया कि बुढ़ानिया के सरपंच उसके बेटे सहित देवास के एक थाना प्रभारी के बेटे सहितअन्य लोग हमले में शामिल थे। आज दोबारा ऋषिराज ने साथियों के साथ हातोद थाने का घेराव कर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की।

Next Post

भोपाल में हुई बैठक के दौरान कांग्रेस के नेताओं में हुई मारपीट, Video वायरल

Thu Feb 18 , 2021
भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हुई मारपीट। भोपाल बंद को लेकर बुलाई गई थी बैठक। बैठक में बंद कराए जाने को लेकर बनाई जा रही रणनीति के तहत हुई मारपीट। पूर्व महापौर विभा पटेल के समर्थक धर्मेंद्र राय और एक अन्य कार्यकर्ता के बीच हुई मारपीट। मीडिया को कवरेज करने से […]