बड़ी खबर

मेदांता अस्पताल जाकर मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी अमित शाह ने


नई दिल्ली । केंद्रीय गृहमंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने मेदांता अस्पताल जाकर (By Visiting Medanta Hospital) समाजवादी पार्टी के संरक्षक (SP Patron) मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) को श्रद्धांजलि अर्पित की (Paid Tribute) । सोमवार सुबह 8.16 मिनट पर 3 बार उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अंतिम सांस ली।


केंद्रीय गृहमंत्री भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की । अमित शाह ने अखिलेश यादव समेत परिवार के अन्य सदस्यों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी। इसके पहले अमित शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मुलायम सिंह यादव अपने अद्वितीय राजनीतिक कौशल से दशकों तक राजनीति में सक्रिय रहे। आपातकाल में उन्होंने लोकतंत्र की पुनस्र्थापना के लिए बुलंद आवाज उठाई। वह सदैव एक जमीन से जुड़े जननेता के रूप में याद किए जाएंगे। उनका निधन भारतीय राजनीति के एक युग का अंत है।

Share:

Next Post

यूक्रेन सेफ नहीं, US ने अपने नागरिकों को दी वहां से निकलने की सलाह

Mon Oct 10 , 2022
कीव। यूक्रेन पर रूस ने कई मिसाइलें दागी हैं। इस बीच अमेरिका ने यूक्रेन में रह रहे अपने नागरिकों के लिए चेतावनी जारी की है। इसमें अमेरिकियों से जल्द से जल्द यूक्रेन छोड़ देने के लिए कहा गया है। कीव में अमेरिकी दूतावास ने वहां रहने वाले अपने नागरिकों को ई-मेल जारी किया है। इसमें […]