मनोरंजन

NCB दफ्तर में देर से पहुंचने पर Ananya Panday को समीर वानखेड़े ने लगाई फटकार

मुंबई। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस(mumbai cruise drugs case) में NCB की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (bollywood star shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान(Aryan Khan) इस केस में जेल की सलाखों के पीछे हैं, और अब ड्रग्स मामले(Drugs Case ) में एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी एनसीबी (NCB) के रडार पर आ गई हैं. शुक्रवार को अनन्या पांडे (Ananya Panday) से इस मामले में दूसरी बार पूछताछ की गई, लेकिन वो एनसीबी के दफ्तर तय समय के बजाय तीन घंटे देर से पहुंची थीं. उनका यूं देर से पहुंचना एनसीबी को बिल्कुल पसंद नहीं आया, जिसपर अनन्या पांडे (Ananya Panday) को फटकार पड़ी.
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अनन्या को देर से आने के कारण फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि ‘आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं. ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.’


मुंबई एनसीबी ने एक्ट्रेस अनन्या पांडेय को दूसरी बार पूछताछ के लिए 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा था लेकिन अनन्या 11बजे के बजाय 2 बजे के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं.

4 घंटे चली पूछताछ
अनन्या पांडे से एनसीबी ने शुक्रवार को 4 घंटे पूछताछ की. गुरुवार के दिन भी इस मामले में एनसीबी ने 2 घंटे अनन्या से पूछताछ की थी. अब अनन्या पांडे को एनसीबी ने सोमवार को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है. दोनों दिन अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे पहुंचे थे. रिपोर्ट्स की मानें तो जिस तरह से अनन्या से ड्रग्स मामले में पूछताछ की जा रही है उस हिसाब से आर्यन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

अनन्या-आर्यन के चैट्स पर एनसीबी को शक
अनन्या पांडे से जुड़ी तीन चैट्स सबसे ज्यादा अ‍हम हैं. 2018 से 2019 के बीच ये चैट्स गांजा को लेकर हुई हैं. अनन्या के दोनों फोन एनसीबी ने सीज कर दिए हैं. उन पर सवालों की बौछार जब हुई तो अनन्या काफी कन्फयूज नजर आईं. उन्होंने कई सवालों को ये कहकर टाला कि उन्हें ठीक से याद नहीं है.

गांजे को लेकर हुई थी बातचीत
एक चैट में आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच गांजे को लेकर बात हुई है. आर्यन पूछ रहे थे कि कुछ जुगाड़ हो सकता है? अनन्या ने जवाब दिया था- मैं अरेंज कर दूंगी. एनसीबी ने अनन्या को ये चैट दिखाया और सवाल पूछा, जिस पर अनन्या ने जवाब दिया की मैं सिर्फ मजाक कर रही थी.

Share:

Next Post

तो अब भारत आएंगे करोड़ों बौद्ध पर्यटक

Sat Oct 23 , 2021
– आर.के. सिन्हा भारत में बीते कुछ साल के दौरान बहुत से नए हवाई अड्डे चालू होते रहे हैं और आने वाले समय में यह सिलसिला जारी ही रहेगा। प्रधानमंत्री जी तो देशभर में 200 से ज्यादा हवाई अड्डों का जाल बिछा देने का संकल्प लिए हुए हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शुरू […]