टेक्‍नोलॉजी

Arrow BX90 Pro वायरलेस नेकबैंड भारत में लांच, जानें कीमत व फीचर्स

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Arrow ने अपना नया BX90 Pro वायरलेस नेकबैंड इयरफोन भारत में किया है। इस नेकबैंड का डिजाइन स्लीक है और इसमें लचीला नेकबैंड दिया गया है, जो गर्दन पर दबाव नहीं डालता है। इसके अलावा यूजर्स को नेकबैंड इयरफोन में गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट मिलेगा। आइए जानते हैं BX90 Pro की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

BX90 Pro वायरलेस इयरफोन फीचर्स
कंपनी ने BX90 Pro वायरलेस इयरफोन में शानदार साउंड के लिए पावरफुल बास दिया है। साथ ही इसमें 90mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 6 घंटे का बैकअप देती है। इसकी बैटरी को फुल चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है। वहीं, यूजर्स को इयरफोन में सॉफ्ट इयरबड्स मिलेंगे।



BX90 Pro वायरलेस इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.0 दिया गया है, जिसकी रेंज 10 मीटर है। इसके अलावा इयरफोन में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ मल्टी-फंक्शन बटन दिए गए हैं। इनके जरिए यूजर्स वॉल्यूम को कंट्रोल करने से लेकर कॉल को पिक और कट तक कर सकते हैं।

BX90 Pro वायरलेस इयरफोन की कीमत
BX90 Pro वायरलेस इयरफोन की कीमत 1,299 रुपये है। यह इयरफोन ग्रीन, व्हाइट, ब्लैक और रेड कलर ऑप्शन में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इस नेकबैंड इयरफोन को रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

Share:

Next Post

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के जस्टिस सुनील कुमार अवस्थी ने दिया इस्तीफा

Sat Jan 30 , 2021
भोपाल। मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के जज, जस्टिस सुनील कुमार अवस्थी ने इस्तीफा दे दिया है। उनका इस्तीफा 2 जनवरी 2021 से प्रभावी है। कानून और न्याय मंत्रालय ने शुक्रवार को इस संबंध में एक अधिसूचना जारी की और कहा, “जस्टिस सुनील कुमार अवस्थी ने संविधान के अनुच्छेद 217 के खंड (1) के प्रावधान (ए) के […]