खेल

Australian Open: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी मिश्रित युगल के सेमीफाइनल में

मेलबर्न (Melbourne)। भारतीय दिग्गज खिलाड़ी (Indian legend) सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी (Sania Mirza and Rohan Bopanna pair) ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन (Australian Open) के मिश्रित युगल स्पर्धा के सेमीफाइनल (Mixed doubles semi-finals) में प्रवेश कर लिया है। भारतीय जोड़ी को मेलबर्न पार्क में खेले जाने वाले अपने क्वार्टर मुकाबले में वाकओवर मिला, जिसके बाद भारतीय जोड़ी ने सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

मिर्जा और बोपन्ना को अंतिम-आठ मुकाबले में लातविया की येलेना ओस्टापेंको और स्पेन के डेविड वेगा हर्नांडेज़ से खेलना था, लेकिन इनके पीछे हटने से भारतीय जोड़ी को फायदा मिला।

सेमीफाइनल में, भारतीय जोड़ी का सामना संयुक्त राज्य अमेरिका के देसीरा क्रॉज़्ज़िक और ब्रिटेन के नील स्कूप्स्की व संयुक्त राज्य अमेरिका के टेलर टाउनसेंड और ब्रिटेन के जेमी मरे के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

इससे पहले, भारतीय मिश्रित युगल जोड़ी ने सोमवार को उरुग्वे-जापानी जोड़ी एरियल बेहर व मकोतो निनोमिया को दूसरे दौर के मैच में हराकर चल रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था। मिर्जा-बोपन्ना ने यह मैच 6-4, 7-6 (11-9) से जीता था। (एजेंसी, हि.स.)

Share:

Next Post

मारुति सुजुकी को तीसरी तिमाही में 2,351 करोड़ रुपये का मुनाफा

Wed Jan 25 , 2023
– अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में बिक्री बढ़कर 27,849 करोड़ रुपये हुई नई दिल्ली (New Delhi)। देश की सबसे बड़ी वाहन निर्माता कंपनी (Country’s largest automobile manufacturer) मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) (Maruti Suzuki India (MSI)) ने वित्त वर्ष 2022-23 की तीसरी तिमाही के नतीजे का ऐलान कर दिया है। चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में […]