भोपाल मध्‍यप्रदेश

भोपाल: गुटखा व्यापारी की दुकान पर GST टीम ने की छापेमारी

भोपाल। भोपाल के बैरागढ़ (Bhopal’s Bairagarh) के कृष्णा पान मसाला दुकान पर टैक्स चोरी के मामले में जीएसटी की टीम (GST team) ने छापा मार कार्रवाई की है। पान मसाला दुकान संचालक अलग-अलग ब्रांड (different brands) के पान मसाला बेच रहा था। जीएसटी टीम को पान मसाला की ब्रिकी (sale of pan masala) बिना टैक्स करने की शिकायत मिली थी।

इसके बाद गुरुवार को जीएसटी विभाग की टीम संतनगर के कृष्णा पान मसाला दुकान पर जांच करने पहुंची। इस कार्रवाई के दौरान दुकान संचालक अलग-अलग ब्रांड के पान मसाला की खरीदी और बिक्री के बिल नहीं दे सके। अब टीम दुकान संचालक के बैंक अकाउंट की भी जांच कर रही है। इसके अलावा कुछ अन्य पान मसाला व्यवसायियों के यहां पर भी जांच करने की बात सामने आ रही है। जीएसटी विभाग को शहर के पान मसाला व्यवसायियों के द्वारा टैक्स चोरी करने की शिकायत मिली थी। इसके बाद जीएसटी की टीम के द्वारा कार्रवाई करने की बात सामने आ रही है।

Share:

Next Post

सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया कर्नाटक के हिजाब विवाद पर

Thu Sep 22 , 2022
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने 10 दिनों की लंबी सुनवाई के बाद (After 10 Days Long Hearing) गुरुवार को कर्नाटक के हिजाब विवाद पर (On Karnataka’s Hijab Controversy) फैसला सुरक्षित रख लिया (Reserves its Verdict) । न्यायमूर्ति हेमंत गुप्ता और न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया की पीठ ने राज्य सरकार, शिक्षकों और याचिकाकर्ताओं का […]