भोपाल न्यूज़ (Bhopal News) मध्‍यप्रदेश

Bhopal : टीआई को जान से मारने की धमकी देने वाला कुख्यात बदमाश नसीम का शॉर्ट एनकाउंटर

भोपाल (Bhopal) । टी आई (TI) को जाने से मारने की धमकी (threat to kill) देने वाले कुख्यात बदमाश नसीम बन्ने खां (Naseem Banne Khan) का सोमवार को शॉर्ट एनकाउंटर (short encounter) हो गया। क्राइम ब्रांच पुलिस को इसके मनुवा भान टेकरी पर छिपने होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जब क्राइम ब्रांच ने इसे एक टीम बनाकर गिरफ्तार करने पहुंचीं तो नसीम से न सिर्फ वहां से भागने की कोशिश की बल्कि पुलिस पर फायरिंग भी कर दी। तभी जवाब में पुलिस ने उसका शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया। आरोपी को पैर में गोली लगी है। फिलहाल उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका ईलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इस पूरी घटना में एक पुलिस कर्मी भी घायल हो गया है। डीसीपी क्राइम श्रुत्कीर्ति सोमवंशी, डीसीपी जोन 3 रियाज इकबाल सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।


कई मामले दर्ज
बता दें, नसीम वही आरोपी है जिसने पिछले दिनों थाना तलैया क्षेत्र में टेंट व्यवसाय से रंगदारी की थी और फायरिंग भी की थी और इसी ने वीडियो बनाकर सीहोर जिले में दोहरा ठाणे के प्रभारी को भी जान से मारने की धमकी भी दी थी। आरोपी नसीम गोली कांड सहित आधा दर्जन अपराधों में फरार चल रहा था। तभी से सीहोर जिले की क्राइम ब्रांच, थाना दोहरा पुलिस और भोपाल की तलैया पुलिस को आरोपी की तलाश थी।

Share:

Next Post

राजस्थान में फिर PFI ने दी टेलर को धमकी, जांच शुरू

Mon Dec 11 , 2023
जयपुर (Jaipur)। राजस्थान के अलवर जिले (Alwar district of Rajasthan) में एक दर्जी को कथित तौर पर प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जान से मारने की धमकी मिली है। इसने पिछले साल 28 जून को एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट (controversial social media posts) के बाद उदयपुर के दर्जी कन्हैया लाल साहू की […]