बड़ी खबर

ED का बड़ा एक्शन, झारखंड के मंत्री आलमगीर को किया गिरफ्तार

रांची। झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam, Minister in Jharkhand Government) को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. आलमगीर आलम के सचिव के नौकर के घर से 37 करोड़ रुपए से अधिक कैश बरामद हुआ था इसी सिलसिले में उनसे पहले पूछताछ की गई, इसके बाद ईडी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है. बता दें कि आलमगीर आलम से ईडी (ED) ने मंगलवार को भी 10 घंटे तक पूछताछ की थी.


झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम (Jharkhand Rural Development Minister Alamgir Alam) से आज सुबह 11 बजे से पूछताछ की जा रही थी, इसके बाद ईडी ने उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि कर दी है. ईडी ने रविवार को आलमगीर को तलब किया था. उन्हें 14 मई को रांची स्थित जोनल कार्यालय में एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था. वह मंगलवार को ईडी के समक्ष पेश हुए थे, तब जांच एजेंसी ने उनसे 10 घंटे तक पूछताछ की थी. इसके बाद उन्हें आज फिर पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

 

Share:

Next Post

25 करोड़ नौजवान 'गतायु' हो चुके हैं प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण - राजद नेता तेजस्वी यादव

Wed May 15 , 2024
पटना । राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD Leader Tejaswi Yadav) ने कहा कि प्रधानमंत्री की गलत नीतियों के कारण (Due to the Wrong Policies of the Prime Minister) 25 करोड़ नौजवान ‘गतायु’ हो चुके हैं (25 Crore Youth have become ‘Ageless’) । बिहार के मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर […]