देश मनोरंजन

बॉलीवुड सिंगर Kailash Kher आज BJP अध्यक्ष JP Nadda से करेंगे मुलाकात

डेस्क। बॉलीवुड सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) से शाम 7 बजे के करीब मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात दिल्ली स्थित बीजेपी मुख्यालय में होगी. माना जा रहा है कि आगामी चुनावों के मद्देनजर यह मुलाकात काफी अहम हो सकती है.

साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि कैलाश खेर बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. कैलाश खेर को कई मौकों पर बीजेपी के पक्ष में बात करते हुए देखा गया है. फिर वह विचारधारा को लेकर हो या उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी को लेकर. उत्तर प्रदेश में बनने वाली फिल्म सिटी पर कैलाश खेर ने खुशी जाहिर की थी.

सीएम योगी से की थी मुलाकात
कैलाश खेर ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बातचीत की थी. उन्होंने कहा था कि मैंने जो सुझाव सीएम योगी को दिए थे उनसे वह बहुत खुश हुए थे. कैलाश खेर ने ‘तेरी दीवानी’ और ‘अल्लाह के बंदे’ जैसे हिट गाने देकर फैंस का दिल जीता है, लेकिन एक्टर ने इससे पहले बहुत स्ट्रगल भी झेला है. यहां तक की कई बार तो उन्हें आत्महत्या के खयाल भी आए हैं.

खुद को खत्म करने के आते थे खयाल
कैलाश ने टाइम्स नाओ डिजिटल इंटरव्यू में कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में मेरे करियर से पहले लाइफ बहुत मुश्किल थी. मैं खुद को खत्म करना चाहता था. मुझे लगा मैं जी नहीं पाऊंगा क्योंकि मैं कम उम्र में ही अपने घर से भाग गया था. तो मुश्किल समय में मेरे दिमाग में ऐसे खयाल आते थे.

हालांकि कैलाश ने इस बात को स्वीकार किया था कि अपनी जिंदगी को खत्म करने का खयाल गलत था. उन्होंने कहा- आप सर्वाइव कर सकते हैं और गलत रास्ते का सहारा लेकर पैसा कमा सकते हैं. भगवान की कृपा से मैंने भूखा रहना मंजूर किया लेकिन गलत रास्ता नहीं चुना. मुंबई आने से पहले मैंने असली जिंदगी देखी है.

म्यूजिक इंडस्ट्री में राजनीति की बात की थी
कैलाश खेर ने अपने इंटरव्यू में म्यूजिक इंडस्ट्री में हो रही राजनीति के बारे में खुलकर बात की थी. कैलाश ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि एक समय ऐसा था कि तब दूसरे लोग फेवरेट थे और मुझे साइड कर दिया गया था. आपको सिरदर्द होने लगता था. सपने दिखाए जाते थे और आपकी आशाएं टूट जाती हैं.

Next Post

चौबीस घंटे में तीन तहसीलों में बारिश हुई

Tue Jun 22 , 2021
उज्जैन । इस वर्ष जिले में अभी तक औसत 75.8 मिमी वर्षा हो चुकी है। पिछले चौबीस घंटे के दौरान 22 जून की प्रात: तक घट्टिया तहसील में 8 मिमी, खाचरौद में 2 और बड़नगर तहसील में 6 मिमी वर्षा हुई है। जिले में अभी तक उज्जैन तहसील में 58 मिमी, घट्टिया में 40, खाचरौद […]