इंदौर न्यूज़ (Indore News)

निर्मम हत्या, शराब के नशे में गैरेज वाले ने बेटियों के सामने पत्नी को उतारा मौत के घाट

  • चंदन नगर क्षेत्र में हुई वारदात

इंदौर रात को शराब के नशे में एक गैरेज संचालक ने अपनी दो मासूम बेटियों के सामने पत्नी की गैरेज के औजारों से निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद ससुराल में फोन लगाकर कहा कि तुम्हारी बेटी को मार दिया है। उसका शव आकर ले जाएं। हत्यारे पति ने ही हत्या के बाद पूरे घर की धुलाई की और वहीं बैठ गया। उसे गिरफ्तार कर लिया है। चंदन नगर पुलिस ने बताया कि जवाहर टेकरी का रहने वाला भारत पटेल कल रात करीब डेढ़ बजे शराब के नशे में घर पहुंचा और पत्नी लक्ष्मी से विवाद करने लगा। इसके बाद उसने पत्नी से मारपीट की।


उसकी 16 और 10 साल की मासूम बेटियां माता-पिता के बीच के विवाद में सुलह करने का प्रयास करती रहीं, लेकिन नशे में चूर भारत ने गैरेज के औजारों से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद झलारिया स्थित ससुराल में फोन लगाकर कहा कि तुम्हारी बेटी के शव को ले जाओ, उसे मार दिया है। इस बीच भारत ने घर की साफ-सफाई भी कर दी और पत्नी के शव को ले जाने के लिए एंबुलेंस भी बुला ली और घर में बैठा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारत को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी शराब के नशे में भारत ने कई बार लक्ष्मी के साथ मारपीट की थी। रात को जब चंदन नगर पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई तो वहां भी उसने खूब हंगामा किया। लक्ष्मी की दोनों बच्चियां पढ़ाई करती है।

Share:

Next Post

13 घंटे देरी से कटरा पहुंची मालवा एक्सप्रेस

Mon May 20 , 2024
वैष्णोदेवी जाने वाले श्रद्धालुओं की दुर्गति एक ही स्टेशन पर तीन घंटे खड़ी रही ट्रेन, भरी गर्मी में भूख-प्यास से परेशान हुए यात्री इंदौर। इंदौर से वैष्णोदेवी की यात्रा पर जाने वाले यात्री कल शाम की बजाय आज सुबह 13 घंटे की देरी से पहुंच पाए। इसका कारण ट्रेन को जगह-जगह रोकना बताया जा रहा है। […]