देश मध्‍यप्रदेश

सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्मों पर जमकर वायरल हो रहा बुलडोजलर वाला दुल्हा

बैतूल। हर आम और खास व्यक्ति अपनी शादी को ऐसी यादगार बनाना चाहता है कि लोग उसकी चर्चा करें। इसी के चलते जहां दुल्हन घोड़ी और ट्रैक्टर (Bridal mare and tractor) चलाते हुए मंडप में पहुंच रही हैं तो वहीं एक सिविल इंजीनियर दुल्हा ने बिल्कुल नया करते हुए बुलडोजर के बकेट (bulldozer bucket) पर बैठकर ही अपनी बारात निकाल ली। बुलडोजर (bulldozer) पर बैठे दुल्हे की खबर सोशल मीडिया के व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टग्राम सहित अन्य प्लेटफार्मों पर खूब वायरल हो रही है। जिले भर में यह शादी चर्चा का विषय बनी है। दरअसल मध्यप्रदेश के आदिवासी बाहुल्य बैतूल जिले के भैंसदेही विकासखंड के अंतर्गत आने वाले ग्राम झल्लार में से सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की अनोखे अंजाज में निकली बारात चर्चा का विषय बनी हुई है।


अंकुश जायसवाल ने वह पेशे से सिविल इंजीनियर है और बुलडोजर, सहित अन्य निर्माण कार्यों से जुड़ी मशीनों के साथ दिन भर वह कामकाज करते रहते हैं इसलिए उनके मन में यह विचार आया था कि वह अपने पेशे से जुड़ी मशनरियों का ही अपने विवाह में उपयोग करें। इसी के चलते उन्होंने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए बुलडोजर (bulldozer) पर अपनी मंगलवार को बारात निकाली। झल्लार से बारात निकलने के बाद केरपानी स्थित प्रसिद्ध श्री हनुमान मंदिर में रात्रि विश्राम किया। बुधवार को झल्लार निवासी अंकुश जायसवाल का विवाह केसर बाग में धूमधाम के साथ संपन्न हुआ।

Share:

Next Post

 तालाब में डूबे तीनों बच्चों के शव बरामद

Wed Jun 22 , 2022
बालाघाट। जिले के मलाजखंड थाना अंतर्गत संतापुर (Santapur under Malajkhand police station) भीमा गांव के तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को तीनों के शव तालाब से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस के अनुसार ग्राम संतापुर भीमा (Santapur Bhima) में मंगलवार को तीनों बच्चे […]