इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर से जा रही बस ट्राले से भिड़ी, 22 घायल, युवती की मौत

इंदौर (Indore)। इंदौर से जा रही एक बस बडग़ोंदा क्षेत्र में ट्राले से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि भिड़ंत के बाद एक अन्य कार उसमें जा घुसी। घटना में एक युवती की मौत हुई है, जबकि 22 लोग घायल हुए हैं। बडग़ोंदा टीआई कैलाश सोलंकी ने बताया कि नांदेड़ के पास कल दोपहर को हादसा हुआ। वाजपेयी ट्रेवल्स की एक यात्री बस सवारियों को भरकर इंदौर से मानपुर के आगे जा रही थी, तभी बस एक ट्राले में पीछे से जा घुसी। घटना में बस के ड्राइवर सहित कई यात्रियों को चोंटें आई हैं।


बस में सवार भोलाराम उस्ताद मार्ग की रहने वाली 24 वर्षीय प्रेरणा पिता शिवसिंह की मौत हुई है। प्रेरणा मूल रूप से धार जिले की रहने वाली है। वह इंदौर में होलकर कॉलेज में पढ़ाई करती थी। इसी बस में पीछे से कार सवार भी घुस गए, जिनको भी चोंटें आई हैं। पुलिस बस, ट्राले और कार को थाने ले गई है। घायलों का इलाज महू के शासकीय अस्पताल में जारी है।

गड्ढे में डूबा बच्चा
दो साल के एक बच्चे की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई। लसुडिय़ा पुलिस ने बताया कि निरंजनपुर नई बस्ती के रहने वाले रीतिक पिता छोटू घर के पास खेलने गया और मकान बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे में गिर गया, जिससे वह डूब गया।

Share:

Next Post

थोक में सब्जियों के दाम 20 रु किलो से नीचे

Mon Jul 24 , 2023
बारिश थमते ही सब्जियों की भरपूर आवक खेरची में महंगी, आम उपभोक्ता को फिलहाल राहत नहीं इन्दौर। महाराष्ट्र, गुजरात और निमाड़ (Maharashtra, Gujarat and Nimar) से इंदौर मंडी में सब्जियों की भरपूर आवक शुरू हो गई है। शनिवार, रविवार व आज सोमवार को ज्यादा आवक होने से थोक में सब्जियों के दाम नीचे आ गए […]