मनोरंजन

मुख्‍यमंत्री Jaganmohan Reddy ने किया टॉलीवुड सिनेमा के लिए राहत पैकेज का ऐलान

अमरावती। कोरोना वायरस(Corona Virus) की दूसरी लहर ने देश के कई राज्यों की चिंता को बढ़ा दिया है। कोरोना महामारी में अन्य काम-धंधों की तरह फिल्म इंडस्ट्री को भी कई तरह की आर्थिक दिक्कतों को सामना करना पड़ रहा है। इन सबके बीच आंध्रप्रदेश सरकार (Government of Andhra Pradesh) के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (Chief Minister YS Jaganmohan Reddy) ने टॉलीवुड सिनेमा (Tollywood cinema) के लिए राहत पैकेज का एलान(Relief package announced) किया है। उनके इस एलान की हर तरफ तारीफ हो रही है। साउथ सिनेमा के कई सितारों ने भी वाईएस जगनमोहन रेड्डी के इस एलान की जमकर तारीफ की है।

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी (Actor Chiranjeevi) ने मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी (Chief Minister YS Jaganmohan Reddy) के फैसले की तारीफ करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- ‘कोविड के समय में फिल्म इंडस्ट्री के लिए राहत पैकेज का एलान करने के लिए माननीय सीएम श्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी को मेरा हार्दिक धन्यवाद। आपके सहानुभूतिपूर्ण समर्थन से इस इंडस्ट्री पर निर्भर हजारों परिवारों को मदद मिलेगी।’

निर्माता-निर्देशक दिल राजू ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘हम तेलुगु फिल्म उद्योग, जो कि महामारी से बुरी तरह प्रभावित है, उसके लिए आवश्यक राहत उपायों के लिए आंध्रप्रदेश के माननीय सीएम जगनमोहन रेड्डी को धन्यवाद देते हैं।’ इनके अलावा साउथ सिनेमा के और भी कई सितारों ने मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी के फैसले की तारीफ की ह।
आपको बता दें कि आंध्रप्रदेश सरकार ने 2020 के तीन महीने के बिजली के बिल के निर्धारित शुल्क को माफ करने का एलान किया है। वहीं पिछले साल जुलाई से दिसंबर तक की अवधि के लिए छह महीने के लिए भुगतान को स्थगित कर दिया है। इतना ही नहीं सरकार ने थिएटर एग्जीबिटर्स की ओर से लिए गए लोन पर ब्याज में आर्थिक मदद देने का भी एलान किया है। सरकार की इस घोषणा से एग्जीबिटर्स को महामारी की वजह से हुई आर्थिक मार से उभरने में काफी मदद मिलेगी।

Next Post

Share Market : सेंसेक्स 94 अंक बढ़कर 49,296 पर खुला, निफ्टी में भी बढ़त

Wed Apr 7 , 2021
नई दिल्ली। मंगलवार को शेयर मार्केट सपाट बंद होने के बाद आज बुधवार को स्टॉक मार्केट (Stock Market Today ) तेजी के साथ ओपेन हुआ है। BSE पर सेंसेक्स 94 अंको की बढ़त के साथ 49,296 पर खुला है। वहीं, निफ्टी में भी तेजी देखी गई है। निफ्टी 27 अंकों की बढ़त के साथ 14,711.20 […]