उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News) मध्‍यप्रदेश

Chief Minister Shivraj ने किये भगवान महाकालेश्वर के दर्शन  

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj) ने मंगलवार देर शाम उज्जैन पहुँचकर महाकालेश्वर मंदिर (In Mahakaleshwar Temple) में भगवान महाकालेश्वर के दर्शन किए और विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। पूजा-अर्चना में मुख्यमंत्री के साथ उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह भी थीं।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चौथे कार्यकाल का आज एक वर्ष पूरा हुआ है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री देर शाम इंदौर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उज्जैन पहुंचे और भगवान महाकाल के दर्शन पर पूजा की। पूजन-अर्चन पंडित प्रदीप गुरु द्वारा विधि-विधान से संपन्न करवाया गया। महाकालेश्वर (In Mahakaleshwar Temple) के पूजन के उपरांत मुख्यमंत्री ने सपत्नीक भगवान ओमकारेश्वर व साक्षी गोपाल के दर्शन भी किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कोरोना भाग जाए विश्व के पटल से, यही है महाकाल से हमारी प्रार्थना, यही है हमारी महाकाल से आस… । मेरी सुरक्षा – मेरा मास्क, सब मिल कर बोलो, जय श्री महाकाल!
Share:

Next Post

Lok Sabha में वित्त विधेयक पारित, बजट प्रक्रिया हुई पूरी

Tue Mar 23 , 2021
नई दिल्ली। लोकसभा (Lok Sabha) ने मंगलवार को वित्त विधेयक-2021 पारित कर दिया जिसके साथ ही वित्त वर्ष 2021-22 के केन्द्रीय बजट को मंजूरी दिए जाने की प्रक्रिया सदन में पूरी हो गई। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitharaman) ने बजट प्रावधानों में कुछ संशोधन वाला वित्त विधेयक लोकसभा में पेश किया था। […]