मनोरंजन

CID फेम दिनेश फडनीस को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

नई दिल्ली (New Dehli)। क्राइम शो सीआईडी ​​में फ्रेडरिक्स का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिनेश फडनीस के फैंस के लिए बुरी खबर है. खबरें हैं कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , CID के कलाकारों और क्रू को हाल ही में उनकी हेल्थ कंडिशन में बताया गया. खबर है कि टीवी के मशहूर सीरियल सीआईडी की पूरी स्टार कास्ट और कई क्रू मैंबर्स दिनेश फडनीस का हालचाल लेने के लिए अस्पताल पहुंची थी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक 57 साल के दिनेश फडनीस को उनके घर पर शनिवार को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कहा जा रहा है कि दिनेश फडनीस वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. एक्टर के हार्ट अटैक की खबर से आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक का दिल तोड़ दिया है. फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं सेलेब्स उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

आपको बता दें कि दिनेश फडनीस, सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटो और कॉमेडी वीडियो को लेकर फैंस के बीच बने रहते हैं. दिनेश फडनीस ने साल 1998 से 2018 तक टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी का हिस्सा रहे. उन्होंने इस शो में बतौर फ्रेडरिक्स बनकर दर्शकों पर काफी दिनों तक राज किया. उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. वह सीआईडी के अलावा उन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में भी एक छोटा रोल निभाया था. इसके अलावा उन्होंने आमिर खान के साथ फिल्म ‘सरफरोश’ और ऋतिक रोशन के साथ ‘सुपर 30’ मूवी में भी काम किया था. हालांकि उन्हें सीआईडी शो ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

Share:

Next Post

कौन हैं रेवंत रेड्डी जो तेलंगाना में कांग्रेस को दिलाई जीत, अब CM की रेस में आगे

Sun Dec 3 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। तेलंगाना विधानसभा चुनाव (Telangana assembly elections) में कांग्रेस (Congress ) आसानी से बहुमत के आंकड़े तक पहुंचती दिख रही है. खबर लिखे जाने तक आए रुझानों में कांग्रेस गठबंधन यहां 68 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं, जबकि सीएम के चंद्रशेखर राव (CM K Chandrashekhar Rao) की पार्टी भारत राष्ट्र समिति […]