देश

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती समारोह में पहुंचे CM नीतीश, NDA पर कही बड़ी बात

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार को पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जयंती समारोह कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. उनके साथ बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. इस दौरान नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव ने पंडित दिन दयाल उपाध्याय के मूर्ति पर माल्यार्पण किया. इसके बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि हम लोग तो आते रहते हैं ये कोई बात नहीं है, जिन्हें आना चाहिए था वो नहीं आए, उनसे पूछिए न.

नीतीश कुमार ने पंडित दीन दयाल की जयंती में शामिल होने को लेकर कहा कि हम सब सभी का सम्मान करते हैं इसलिए हम कार्यक्रम में आए हैं. हम हमेशा आते रहते हैं. उन्होंने NDA में जाने की खबर को लेकर कहा कि इसमें कोई दम नहीं है. वहीं मंगलवार के बजाय सोमवार को कैबिनेट की बैठक के आयोजन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव के नहीं रहने के कारण आज बैठक कराई जा रही है. दरअसल तेजस्वी यादव को बाहर जाना था इसलिए आज कैबिनेट की बैठक की जा रही है.


वही मुख्यमंत्री ने जाति आधारित जनगणना की रिपोर्ट के सार्वजनिक करने लेकर कहा कि जल्द ही रिपोर्ट सार्वजनिक किया जाएगा. वहीं सीएम ने मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर कन्नी काटते हुए कहा कि मंत्रिमंडल कितना बड़ा है अगर होना होगा तो होगा ही, बाकि डिप्टी सीएम बताएंगे. वहीं तेजस्वी यादव ने भी कहा कि जब होगा तो बताएंगे. कैथल में नहीं जाने के सवाल पर सीएम ने कहा कि मुझे नहीं पता था लेकिन, जहां मुझे जाना रहता है जाता ही रहता हूं.

वहीं नीतीश कुमार इंडिया गठबंधन की अगली बैठक पर कहा कि सब कुछ चल ही रहा है. सब कोई एकजुट होकर काम कर रहे हैं. हम तो लगातार प्रयास कर ही रहे हैं. आगे की बैठक को लेकर बातचीत हो गई है. सारी कामिटियां बन गई हैं. बीजेपी नेता के आयोजन में नहीं आने पर बोले काहे नहीं आए ये उनसे ही पूछे आना चाहिए था न. वहीं सीएम ने खुसरूपुर में हुई घटना पर कहा कि जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई होगी. बता दें, मुख्यमंत्री के जाते ही बीजेपी के बड़े नेता सुशील मोदी, सम्राट चौधरी, नंद किशोर यादव आयोजन स्थल पर पहुंचे और मूर्ति पर माल्यार्पण किया.

Share:

Next Post

ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे ने कहा- फिलहाल ''राजनीति में आने का प्लान नहीं''

Mon Sep 25 , 2023
ग्‍वालियर (Gwalior)। मध्‍यप्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव (assembly elections) होने वाले हैं ऐसे में नेता पुत्र भी मैदान में कूंद गए हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union minister Jyotiraditya Scindia) के बेटे महाआर्यमन सिंधिया (Mahanaryaman Scindia) ने राजनीति में कदम रखने की अटकलों को खारिज कर दिया है। महाआर्यमन सिंधिया (Mahanaryaman Scindia) […]