मध्‍यप्रदेश राजनीति

CM शिवराज ने रीवा में भरी हुंकार, भरोसा दिलाते हुए कहा की अगले पांच साल में…

रीवा। मध्य प्रदेश में नगर निगम चुनाव (Municipal elections in Madhya Pradesh) को लेकर आज अपने अल्प प्रवास पर सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) रीवा पहुंचे। नगरीय निकाय चुनाव की सरगर्मी चरम पर है। भाजपा पूरी ताकत झोंक रही है। सीएम शिवराज जगह-जगह रोड शो और जनसभाएं ले रहे हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि अगले पांच साल में रीवा की तस्वीर बदल देंगे।

सीएम शिवराज ने रोड शो के दौरान जनसभा को संबोधित (Addressing a public meeting during the road show) करते हुए कहा कि रीवा को हम औद्योगिक शहर बनाएंगे। रीवा में एयरपोर्ट (Airport in Rewa) का निर्माण हो रहा है, अब रीवा की एयर कनेक्टिविटी देशभर में होगी और उद्योगपति निवेश करेंगे। जिससे रीवा का विकास तेज गति से होगा। शहर में केवल गगनचुंबी अट्टालिकाएं नहीं होंगी, इस शहर के दिल में गरीबों के लिए भी स्थान होगा। गरीबों को मुफ्त राशन हो या स्ट्रीट वेंडर्स को लोन, हम सभी के कल्याण और रीवा के विकास के लिए संकल्पित हैं। हमारा रीवा हर क्षेत्र में आगे बढ़ेगा।


मुख्यमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि महापौर और पार्षद के लिए भाजपा के प्रत्याशियों को आप आशीर्वाद दीजिए। अगले 5 वर्ष में रीवा की तस्वीर इस तरह बदल जाएगी, विकास के इतने काम हो जाएंगे कि देशभर के लोग कहेंगे कि शहर हो तो रीवा जैसा। आप कमल के फूल का बटन दबाकर पार्टी के महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास एवं सभी पार्षदों को भी विजयी बनाइए। उन्होंने विश्वास दिलाते हुए कहा कि रीवा देश के सबसे सुंदर और अच्छे शहरों में अग्रणी होगा।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को नगर निगम चुनाव को लेकर रीवा में रोड शो किया। रोड शो सिरमौर चौक से शुरू हुआ और शहर के मुख्य मार्गां से अमहिया होते हुए कला मंदिर से मृगनयनी चौराहा, मुख्य बाजार प्रकाश चौराहा, घोड़ा चौराहा से होते हुए जयस्तंभ पहुंचा। पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में जगह-जगह विभिन्न समाजों, व्यापारी संगठनों और संस्थाओं तथा पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा रोड शो का 50 से अधिक स्थानों पर मंच से स्वागत किया गया। मंचों से फूल बरसाए गए तथा बैंड बाजा के साथ उत्साह पूर्वक स्वागत किया गया।

रोड शो में मुख्यमंत्री के साथ खुली जीप में महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास, जिला अध्यक्ष अजय सिंह, पूर्व मंत्री व विधायक राजेंद्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा सवार थे। रोड शो में सबसे आगे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बाइक रैली के माध्यम से पार्टी का ध्वज लिए अगुआई कर रहे थे। पीछे बैंड बाजा की टीम तथा उसके साथ ही खुली जीप में मुख्यमंत्री आमजन का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

Share:

Next Post

जयवर्धन सिंह पर VD शर्मा का पलटवार, कहा- पहले अपना घर संभालें, हमारे यहां...

Mon Jul 11 , 2022
भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल (Election atmosphere in Madhya Pradesh) गर्म है। आरोप-प्रत्यारोप की झड़ी लगी है। मुरैना (morena) में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह के बीजेपी में गुटबाजी को लेकर दिए गए बयान पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जयवर्धन सिंह पहले अपना घर […]