भोपाल न्यूज़ (Bhopal News)

27 को कमल नाथ के आवास पर होगी कांग्रेस विधायक दल की बैठक

भोपाल। 28 दिसंबर से होने वाले तीन दिवसीय विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष कमल नाथ ने 27 दिसंबर को विधायक दल की बैठक बुलाई है। इसमें सदन में उठाए जाने वाले मुद्दों के साथ विभिन्न् संशोधन विधेयकों को लेकर रणनीति तय की जाएगी। वहीं, नगरीय निकायों के लिए नियुक्ति किए गए प्रभारियों की बैठक भी होगी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेद्र सलूजा ने बताया कि 27 दिसंबर को सुबह 11 बजे निकाय चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है। इसमें निकायों के लिए प्रत्याशी चयन के पैमाने और स्थिति को लेकर चर्चा की जाएगी। सूत्रों के मुताबिक पार्टी ने तय किया है कि पिछले चुनाव में बगावत करने वाले नेताओं को मौका नहीं दिया जाएगा। नए चेहरे आगे लाए जाएंगे और सहमति बनाने पर जोर रहेगा। प्रत्याशी चयन जिला स्तर पर होगा। प्रदेश कांग्रेस के पास नाम सिर्फ अनुमोदन के लिए भेजे जाएंगे। वहीं, शात सात बजे से विधायक दल की बैठक होगी, जिसमें सत्र को लेकर रणनीति तय की जाएगी।

दिल्ली जाएंगे कमल नाथ
कमल नाथ आज नई दिल्ली जाएंगे। वे वहां पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान संगठन की गतिविधियों को लेकर विचार विमर्श होगा।

Share:

Next Post

बाइक और वेन की आमने सामने से भिड़ंत, एक की मौत

Fri Dec 18 , 2020
वेन में सवार दो महिलाओं सहित चार लोग घायल भोपाल। ईटखेड़ी थाना इलाके में शुक्रवार की रात बाइक और वेन की आने से सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि टक्कर मारने के बाद पलट गई। जिससे उसमें सवार दो महिलाओं सहित दो […]