बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

मप्र में कोरोना विस्‍फोट, बीते 24 घंटों में 13 हजार 590 नए मरीज मिले

भोपाल। मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में कोरोना वायरस (Corona Virus)कहर बरपा है. रोज 12 हजार के करीब नए केस मिल रहे हैं. पिछले 24 घंटों में 13 हजार 590 नए मरीज मिले हैं, जबकि 74 मरीजों ने दम तोड़ दिया। नए मरीज मिलने के बाद प्रदेश में एक्टिव केस बढ़कर 87 हजार 640 हो गए हैं. वहीं तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में कोरोना पॉजिटिविटी (Corona positivity) दर 23.7 तक पहुंच गई है.




मध्यप्रदेश में कोरोना से मौतों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है. प्र देश में सबसे 7 दिन में 514 मरीज दम तोड़ चुके हैं. इसकी वजह ऑक्सीजन की कमी, अस्पतालों में बेड ना मिलना प्रमुख वजह रही है. मौजूदा वक्त में भोपाल, इंदौर जैसे बड़े शहरों के अस्पतालों में ऑक्सीजन को लेकर हाहाकार मचा है. हालांकि, सरकार का दावा है कि प्रदेश में मांग के अनुरूप आपूर्ति हो रही है.

Share:

Next Post

IRDAI ने कैशलेस ईलाज करने से मना करने वाले अस्पतालों को दी कार्रवाई की चेतावनी

Sat Apr 24 , 2021
  नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण का सामना कर रहे लोगों के लिए बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. भारत के बीमा क्षेत्र (Insurance Sector) के नियामक ने सामान्य और स्वास्थ्य बीमा (Health Insurance) कंपनियों  को कोविड-19 (COVID-19) के इलाज के लिए कैशलेस सुविधा उपलब्ध नहीं कराने पर अस्पतालों के खिलाफ […]