बड़ी खबर राजनीति

Punjab Congress : ‘कोरोना का टीका मिला पर इनका इलाज नहीं’, सिद्धू पर फिर बरसे कांग्रेस सांसद बिट्टू

नई दिल्ली: पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के नेताओं की अदावत किसी से छिपी नहीं है. पार्टी की तमाम कोशिशों के बावजूद प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और उनके विरोधी खेमे के बीच जारी युद्ध और बयानबाजी प्रत्यक्ष और परोक्ष दोनों रूप में जारी है. सिद्धू लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी ही सरकार के कामकाज में मीनमेख निकाल रहे हैं ठीक उसी तरह एक बार फिर लुधियाना से कांग्रेस पार्टी के सांसद रवनीप सिंह बिट्टू (Ravneet Singh Bittu) ने उन पर तगड़ा तंज कसा है.

‘कोरोना का इलाज मिला इनका नहीं’
कांग्रेस के सासंद रवनीत सिंह बिट्टू ने निशाने पर ले लिया है. बिट्टू ने सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा है कि हमें कोरोना वायरस (Coronavirus) का इलाज मिल चुका है लेकिन इनका समाधान नहीं हो रहा है. बिट्टू ने यहां तक कह दिया कि पार्टी की नेशनल लीडरशिप के पास भी सिद्धू की समास्याओं का कोई समाधान नहीं है. अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक बिट्टू ने कहा है कि सिद्धू के कदमों से पार्टी को नुकसान उठाना पड़ सकता है.


ट्विवटर पर भी निशाने पर रहते हैं सिद्दधू
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह के बेटे बिट्टू ने ये भी कहा, ‘हमारे सीएम कोई घोषणा करते हैं और हमारे अध्यक्ष सिद्धू प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उसमें कमियां निकालने लग जाते हैं. बेहतर है कि सिद्धू को आधिकारिक मीटिंग का हिस्सा बनाया जाए. सीएम क्यों नहीं सिद्धू को पहले फैसलों के बारे में बता देते, नहीं तो फिर वो जाकर सवाल उठाते रहेंगे.’ कुछ घंटे पहले भी उन्होंने अपने ट्वीट में सिद्धू को लेकर जो तंज कसा आप खुद ही देख लीजिए.

जाखड़ की तारीफ
अपने इस इंटरव्यू में बिट्टी ने सूबे से पार्टी के कद्दावर नेता सुनील जाखड़ की तारीफ की. कांग्रेस सांसद ने कहा, ‘सुनील जाखड़ राज्य कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रहे हैं. उनके रहते कांग्रेस में कभी कोई समस्या नहीं हुआ. मैं एक छोटा पार्टी वर्कर हूं. मैं सिद्धू पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. लेकिन इस तरह पार्टी नेता द्वारा अपनी सरकार की आलोचना करना हमारे लिए अच्छा नहीं है.’

CM चन्नी के बेटे की शादी में नहीं गए थे सिद्धू
आपको याद होगा कि अभी कुछ दिन पहले पंजाब के नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के बेटे की शादी के मौके पर कांग्रेस के सभी न्योताओं को निमंत्रण गया था लेकिन सिद्धू वहां भी नहीं गए थे. अभी दो दिन पहले भी सांसद बिट्टू ने जो ट्वीट किया था वो भी पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अंदरखाने क्या चल रहा है उस हाल को बखूबी बयान कर रहा था.

Share:

Next Post

पंखे से लटका मिला अकलतरा ब्लॉक कांग्रेस सचिव का शव, दो दिनों से घर में नहीं था कोई

Mon Nov 8 , 2021
छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर जिले (Janjgir District) में अकलतरा ब्लॉक (Akaltara Block) की कांग्रेस सचिव अंबिका बाई यादव (Congress Secretary Ambika Bai Yadav) (35) की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दो दिन से वह घर में अकेली थी। सोमवार सुबह जब मोहल्ले के बच्चों ने खिड़की से देखा […]