इंदौर न्यूज़ (Indore News)

निगम कमिश्नर ने सेंटर पर पहुंचकर कर्मचारियों की हाजिरी चेक की

अनुपस्थित कर्मचारियों के साथ-साथ दरोगा का भी वेतन काटने के निर्देश

इंदौर। आज सुबह नगर निगम कमिश्नर (Corporation Commissioner) शिवम वर्मा (Shivam Verma) ने कई झोनों (zones) का दौरा किया और वहां बनाए गए हाजिरी सेंटर (center)  पर पहुंचकर कर्मचारियों (employees) की हाजिरी (attendance) चेक की। इस दौरान कई कर्मचारी और दरोगा बिना सूचना के गायब थे, जिनका वेतन काटने के निर्देश दिए। सभी अपर आयुक्तों को निर्देश दिए गए कि वे भी रोज हाजिरी रजिस्टर चेक करें।


नगर निगम कमिश्नर अफसरों के साथ रोज शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा करने पहुंचते हैं और लापरवाही पर संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों पर कार्रवाई की जाती है। सुबह 7 बजे निगमायुक्त सबसे पहले झोन 11 पर पहुंचे। इसके बाद झोन 4, 6, 9, 17 में पहुंचकर उन्होंने कर्मचारियों के हाजिरी सेंटर की जानकारी ली और वहां पहुंचकर हाजिरी चेक की तो पता चला कि कई कर्मचारी और दरोगा बिना सूचना के गायब हैं। इस पर उन्होंने कर्मचारियों का वेतन काटने के निर्देश दिए और दरोगा पर भी कार्रवाई करने को कहा। इस दौरान उन्होंने आरएनटी मार्ग, रीगल, मधुमिलन, परदेशीपुरा, मालवा मिल, लवकुश चौराहा, वीणा नगर सहित कई क्षेत्रों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया। उन्होंने सभी अपर आयुक्तों को निर्देश दिए कि वे भी अपने-अपने प्रभार वाले क्षेत्रों में निरीक्षण पर निकले और कर्मचारियों और दरोगाओं के हाजिरी रजिस्टर चेक किए जाएं और जो बिना सूचना के गायब रहें, उनका वेतन काटा जाए।

Share:

Next Post

बूंदों संग गिरा पारा, 5 दिनों में दिन का तापमान 6 डिग्री घटा

Tue Apr 23 , 2024
इंदौर। मौसम विभाग (weather department) की भविष्यवाणी (Prediction) कल फिर सही साबित हुई। शहर के आसमान  (sky) पर कुछ दिनों से छाए बादल कल दोपहर जमकर बरसे। बारिश होने से तापमान में भी गिरावट आई और दिन का पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचे पहुंच गया। तापमान में पिछले 5 दिनों में 6 डिग्री की […]