बड़ी खबर

शादी के बंधन में बंध गए क्रिकेटर शोएब मलिक और अभिनेत्री सना जावेद


नई दिल्ली । पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pak Cricketer) शोएब मलिक (Shoaib Malik) और लोकप्रिय पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Famous Pak Actress) सना जावेद (Sana Javed) शनिवार को शादी के बंधन में बंध गए (Got Married) ।


शोएब मलिक, जिन्होंने पहले अप्रैल 2010 में सानिया मिर्जा से शादी की थी, ने सोशल मीडिया पर अपनी नई पत्नी के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें लिखा- “अलहम्दुलिल्लाह, उन्होंने हमें जोड़े में बनाया।” क्रिकेटर का पांच साल का बेटा इजान अपनी माँ सानिया मिर्जा के साथ रहता है।

शोएब और सानिया के रिश्ते में दिक्कतों की अटकलें 2022 से ही लगाई जा रही थीं और हाल के वर्षों में इस जोड़े को एक साथ कम ही देखा गया था। सानिया मिर्जा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के मलिक के हालिया फैसले ने चल रही अफवाहों को और हवा दे दी। इस बीच सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा का बयान सामने आया है, जिसमें कहा गया कि यह एक ‘खुला’ था। दरअसल, ‘खुला’ एक मुस्लिम महिला के अपने पति को एकतरफा तलाक देने का अधिकार है।

शोएब मलिक के नए चैप्टर में सना जावेद के साथ संबंध शामिल है, जो एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने पहले 2020 में सिंगर उमैर जसवाल से शादी की थी। हालांकि, दो महीने पहले सना जावेद और उमैर जसवाल के तलाक के बारे में खबरें सामने आईं।

Share:

Next Post

भोपाल के बड़ा तालाब में दिखाई गई श्री राम और अयोध्या के मंदिर की झलक, रौशन होंगे 51000 दीपक

Sat Jan 20 , 2024
भोपाल: अयोध्या (Ayodhya) में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव (Prana Pratishta Festival) में अब महज दो दिन और बाकी हैं. जैसे-जैसे महोत्सव के दिन करीब आ रहे हैं, वैसे-वैसे माहौल और राममय (Atmosphere and Rammay) होता जा रहा है. इसी कड़ी में बीती शाम यानी शुक्रवार (19 जनवरी) को भोपाल के बड़ा […]